breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति

मोदी के चुनावी वादे कोरे जुमले,विदेशी दौरों में उड़ाया पैसा,पीएम मोदी एक्सीडेंटल टूरिस्ट: कांग्रेस

2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान कभी न पूरे होने वाले वादों के सहारे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने केंद्र में सरकार बनाई, पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने भ्रामक प्रचार कर देश के नागरिकों को गुमराह किया

भोपाल,30 दिसंबर : #PM Modi Accidental Tourist-देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर केंद्रित फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के रिलीज होने से पहले कांग्रेस हमलावर हो गई है। मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक्सीडेंटल टूरिस्टकरार दिया है

प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अयक्ष शोभा ओझा ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान कभी न पूरे होने वाले वादों के सहारे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने केंद्र में सरकार बनाई, पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने भ्रामक प्रचार कर देश के नागरिकों को गुमराह किया। मोदी ने हर नागरिकों के खाते में 15 लाख रुपये जमा कराने जैसे लुभावने वादे किए, जिससे देश की भोली-भाली जनता उनकी बातों में आ गई।

ओझा ने आगे कहा कि चाहे 15 लाख जमा कराने की बात हो, चाहे 100 दिन में विदेशों से काला धन वापस लाने की बात हो और चाहे हर वर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात हो, चाहे सीमा पर शहीद हुए हमारे सैनिक के एक सिर के बदले दस सिर लाने की बात हो, सभी वादे जुमले ही साबित हुए हैं और समय-समय पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने ये बातें स्वीकारीं कि उनके किए गए वादे ‘कोरे चुनावी जुमले’ थे।

ओझा ने मोदी के विदेश दौरों पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में मोदी पूरे विश्व का भ्रमण कर एक्सीडेंटल टूरिस्ट बन चुके हैं। प्रधानमंत्री के विदेशी दौरों पर हुए खर्च का ब्यौरा सामने आ गया है। सरकार ने संसद में जो सूचना मुहैया कराई है, उसके मुताबिक जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, तब से अब तक उनके विदेश दौरों पर करीब दो हजार करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

ओझा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनता की मेहनत की गाढ़ी कमाई से हजारों करोड़ रुपये पानी की तरह बहा दिए, लेकिन उनके द्वारा की गई विदेश यात्राओं से देश की जनता को कोई फायदा नहीं पहुंचा। मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के दो घंटे के भीतर ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 50 लाख किसानों का कर्जा माफ कर दिया। लेकिन किसान विरोधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेसनीत राज्य सरकारों द्वारा किसानों को दी जा रही ऋण माफी योजना को झूठा बताने का प्रयास किया है।

–आईएएनएस

यह भी पढ़े: मोदी का कांग्रेस पर वार- कर्नाटक में किसानों का कर्जमाफ नहीं,धोखा हुआ

यह भी पढ़े: अटल बिहारी वाजपेयी की याद में पीएम मोदी ने 100 रुपये का सिक्का जारी किया

यह भी पढ़े: योगी का राहुल पर निशाना-हम बनाएंगे राम मंदिर,लोग गोत्र,जनेऊ की बात कर गुमराह कर रहे

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: