breaking_newsदेशराजनीति

Breaking: पीएम मोदी राफेल मुद्दे पर संसद से भागे,जिन CBI चीफ को हटाया उनसे डरते थे: राहुल गांधी

हम इस बार उत्तर प्रदेश में लोगों को चौंका देंगे।सपा-बसपा गठबंधन से चकित नहीं: राहुल गांधी

 नई दिल्ली,12जनवरी: #Rahul Gandhi in Dubaiराहुल गांधी ने दुबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पीएम मोदी को फिर आ़डे हाथ लिया है। राहुल गांधी ने कहा कि राफेल मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी संसद से भागे। उनमें मेरे सवालों का जवाब देने की हिम्मत नहीं।

राफेल पर मोदी बंधक बन गए। राहुल ने अपने आरोप जारी रखते हुए कहा कि पीएम मोदी ने छोटे अंबानी को 30 हजार करोड़ का फायदा पहुंचाया। मोदी ने अब तक मेरे सवालों के जवाब नहीं दिए। बीजेपी सहिष्णुता पर हमले कर रही है।

#Rahul Gandhi says not surprise with SP-BSP alliance in Loksabha election 2019

उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के गठबंधन पर राहुल गांधी ने कांग्रेस का स्टैंड क्लियर करते हुए कहा कि सपा-बसपा को पूरा अधिकार है कि अपना गठबंधन बनाएं। हम उत्तर प्रदेश में आश्चर्यजनक नतीजे अपने दम पर लाकर दिखाएंगे। मेरे मन में मायावती, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव जी के लिए सम्मान है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी इन दिनों (UAE) संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर है और आज मीडिया से दुबई में ही वे रूबरु हुए। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस अपनी विचारधारा पर चुनाव लड़ेगी। हम इस बार उत्तर प्रदेश में लोगों को चौंका देंगे।सपा-बसपा गठबंधन से हम चकित नहीं है। राहुल गांधी ने कहा कि हम जीएसटी में भी सुधार लाएंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: