breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीति
Trending

मोदी ने राजीव गांधी को बोला-‘भ्रष्टाचारी नं. 1’,राहुल,प्रियंका का पलटवार-पिता की शहादत का अपमान,आप बचोगे नहीं

नई दिल्ली,5 मई: Rahul Gandhi,Priyanka Gandhi hit back Modi over comment on Rajiv Gandhi- पीएम मोदी ने लोकसभा चुनावों में सियासत को और गर्माते हुए स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भी नहीं छोड़ा और उन्हें ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1′ कह दिया,इस आरोप से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मोदी (Modi) पर पलटवार किया है और कहा है कि उन्होंने उनके शहीद पिता का अपमान किया है और अब उनके कर्म (मोदी के कर्म) उनका इंतजार कर रहे है और आप अब बच नहीं पाओगे।

दरअसल पीएम मोदी ने जब पूर्व स्वर्गीय प्रधानमंत्री राजीव गांधी को चुनावी संग्राम में घसीटा तो राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोदीजी, लड़ाई खत्म हो चुकी है. आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। खुद के बारे में अपनी आंतरिक सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा। सप्रेम और झप्पी के साथ- राहुल।

इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट करके पीएम मोदी (PM Modi) को जवाब दिया और कहा कि शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का अपमान किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदीजी यह देश धोखेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता।

कांग्रेस की ओर से मोदी के बयान पर कांग्रेस के ओवरसीज प्रमुख सैम पित्रोदा ने कहा कि पीएम मोदी ने पूर्व पीएम राजीव गांधी को लेकर जो कहा उससे हम आहत है। प्रधानमंत्री को जनता के हितों के बारे में बोलना चाहिए चूंकि वे जनता के प्रति जवाबदेह है। ऐसी बातें प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देती लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को राहुल गांधी को कहा कि ‘आपके पिता नंबर वन भ्रष्टाचारी थे मरते वक्त तक’

सैम पित्रोदा बोले कि मैं खुद गुजरात से ताल्लुक रखता हूं। यह गांधी की धरती है। गुजरात के लोग झूठ नहीं बोलते,लेकिन इस राज्य का कोई आदमी इतना झूठ बोल सकता है और इतनी ज्यादा गिरी हुई बात कर सकता है,इसे देखकर हैरानी होती है। पीएम मोदी ने ऐसा क्यों कहा? हम उनके बयान से शर्मिंदा है।

पीएम मोदी ने क्या कहा था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के स्वर्गीय पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) का नाम का नाम लिए बिना हमला बोला और कहा कि “आपके राज दरबारियों ने आपके पिताजी को गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था,लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में उनके जीवनकाल का अंत हो गया। नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा। ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता। मोदी ने कांग्रेस पर हमले जारी रखते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान में जो पार्टी खुद को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बता रही थी। अब वो खुद को वो कटवा बता रही है। कांग्रेस का कितना पतन हो गया है।यह इसका जीता-जागता सबूत है।“

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: