Trending

माल्या को भगाने के लिए मोदी ने CBI लुकआउट नोटिस को कमजोर कराया: राहुल गांधी

यह अकल्पनीय है कि सीबीआई इस तरह के किसी हाई प्रोफाइल व विवादास्पद मामले में प्रधानमंत्री की मंजूरी के बगैर लुकआउट नोटिस को बदल दे

नई दिल्ली, 15 सितम्बर : Vijay Mallya escape issue RahulGandhi alleges Modi – राहुल गांधी ने मोदी पर तीखे स्वर में बोला है कि पीएम मोदी ने माल्या के खिलाफ सीबीआई नोटिस को कमजोर कराया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला और कहा कि यह समझ से परे है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो , जो कि प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करता है, ने भगोड़ा शराब व्यापारी विजय माल्या के खिलाफ जारी लुकआउट नोटिस को प्रधानमंत्री की अनुमति के बगैर कमजोर किया होगा।

राहुल ने ट्वीट किया, “माल्या  के भागने के लिए सीबीआई ने ‘हिरासत’ के नोटिस को ‘सूचित किए जाने’ में बदलकर उसकी मदद की थी। सीबीआई सीधे प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करती है। यह अकल्पनीय है कि सीबीआई इस तरह के किसी हाई प्रोफाइल व विवादास्पद मामले में प्रधानमंत्री की मंजूरी के बगैर लुकआउट नोटिस को बदल दे।” 

राहुल ने एक दिन पहले भी माल्या को देश से भगाने के लिए वित्तमंत्री अरुण जेटली पर आरोप लगाया था और उनसे इस्तीफे की मांग की थी। 

उन्होंने कहा कि जेटली ने माल्या से अपनी मुलाकात के बारे में जांच एजेंसी को क्यों नहीं बताया। 

माल्या दो मार्च, 2016 को देश से फरार हो गया था। वह बैंक का 9,000 करोड़ रुपये न चुकाने के आरोपों का सामना कर रहा है।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close