छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने की ट्रेन में यात्रा, कहा रेल की बदलती तस्वीर देख कर ख़ुशी हुई

रायपुर, 24 जुलाई : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पार्टी के कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करने के बाद कोरबा से रायपुर तक ट्रेन में सफर किया। इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर प्रदेश के नागरिकों के साथ खुशियां बयां की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, रेल की बदलती सुविधाएं देखकर बहुत खुशी हुई। मुख्यमंत्री ने रेलमंत्री सुरेश प्रभु को शुभकामनाएं दी हैं।  

उल्लेखनीय है कि वे कोरबा से भारतीय जनता पार्टी के कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रायपुर लौट रहे थे। हालांकि उनका ट्रेन से रायपुर आने का कोई कार्यक्रम नहीं था। वे चौपर से रायपुर आने वाले थे, लेकिन खराब मौसम होने की वजह से उन्होंने रेल मार्ग से रायपुर आना तय किया। वे कोरबा से लिंक एक्सप्रेस से रायपुर लौटे। इस दौरान उन्होंने ट्रेन में यात्रियों से ट्रेन की सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। 

मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश कार्यसमिति में शिरकत करने वाले कई भाजपा के सांसद और पार्टी पदाधिकारी भी थे, जिनसे मुख्यमंत्री बात करते रहे। मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, बृजमोहन अग्रवाल, सौदान सिंह, सांसद दिनेश कश्यप, रेशमलाल जांगड़े सहित कई भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close