होम > देश > राज्यों की खबरें > Jammu&Kashmir: आतंकवादियों ने महिला एसपीओ को घर के बाहर गोलियों से भूना
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराज्यों की खबरें
Trending

Jammu&Kashmir: आतंकवादियों ने महिला एसपीओ को घर के बाहर गोलियों से भूना

नई दिल्ली,16 मार्च: Jammu&Kashmir: Women’s SPO Khushboo Jan shot dead by terrorists– शांति की बात और गोली दिन रात पाकिस्तान की फितरत बन चुकी है। नापाक पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में एक ओर जहां पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन जारी है वहीं शोपियां के वाहिल इलाके में एक महिला एसपीओ (महिला विशेष पुलिस अधिकारी) खुशबू जन (Khushboo Jan) की आतंकवादियों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।

Jammu&Kashmir: Women’s SPO Khushboo Jan shot dead by terrorists

सूत्रों के अनुसार, आतंकियों ने इस क्रूरता को दोपहर 2 बजकर 40 मिनट पर अमलीजामा पहनाया। एसपीओ खुशबू जन को करीबी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन गोली लगने के कारण अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में इस गोलीकांड से काफी दहशत फैल गई है।

पुलिस ने भी अपना तलाशी अभियान तेज कर दिया है। सीआरपीएफ ने भी इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। स्थानीय पुलिस ने केस को रजिस्टर्ड करके जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि आतंकवादियों से निपटने के लिए भारतीय सेना ने घाटी में मिशन ऑल आउट चला रखा है। इसमें निरंतर बहुत सारे आतंकवादियों को मारा जा रहा है। सेना की इस कार्रवाई से आतंकवादियों में खौफ बैठ गया है लेकिन वे बौखलाएं हुए भी है। सेना ने स्पष्ट कर दिया है कि घाटी में मिशन ऑल आउट आगे भी जारी रहेगा।

(इनपुट एजेंसी से भी)

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close