Trending

मोदी की शादी पर जशोदाबेन ने कह डाली ये बात…आड़े हाथों लिया आनंदीबेन पटेल को

आनंदीबेन के बयान से आहत,जशोदाबेन बोली- मोदी सम्माननीय है,मेरे राम है

अहमदाबाद, 21 जून : Jashodaben Modi Anandiben Patel-पीएम मोदी ने जिस पत्नी को कभी अपनाया नहीं वहीं जशोदाबेन आज भी उन्हें भगवान राम का दर्जा देती है

और इसके लिए उन्होंने आनंदीबेन को जवाब भी दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने बुधवार को मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के

Jashodaben Modi hurt by Anandiben Patel

गुजरात के एक प्रमुख दैनिक में मोदी को अविवाहित बताने के बयान पर आश्चर्य जाहिर किया।

Jashodaben Modi hurt by the statement of MP governor Anandiben Patel, says- I am married with Modi and he is like Lord Ram for me
पीएम मोदी की परित्यक्तता पत्नी जशोदाबेन और मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

जशोदाबेन ने अपने भाई के मोबाइल फोन से बनाए गए एक वीडियो में कहा है, “मैं आनंदीबेन द्वारा प्रेस से नरेंद्र भाई का विवाह नहीं होने की बात कहने से हैरान हूं।

उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान 2004 में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए इसे अपनी घोषणा में शामिल किया है कि वह विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का उल्लेख किया है।”

जशोदाबेन ने कहा, “एक सुशिक्षित महिला (गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है।

सिर्फ इतना ही नहीं उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वह मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय है, वह मेरे राम हैं।”

उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा से आईएएनएस के साथ बातचीत में जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की कि वीडियो में जशोदाबेन बात कर रही हैं।

उन्होंने कहा, “जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ.. लेकिन यह 19 जून को प्रमुख अखबार दिव्य भास्कर में आया। अब यह गलत नहीं हो सकता।”

उन्होंने कहा, “इसी वजह से हमने इसका उत्तर देने का फैसला किया। हमने अपने घर के मोबाइल फोन से एक लिखित बयान जशोदाबेन के द्वारा पढ़ा जाता रिकॉर्ड किया।”

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close