होम > देश > राज्यों की खबरें > 25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री की हत्या करनी है, बदले में मिलेंगे 50 करोड़: अनजान कॉलर
breaking_newsHome sliderदेशराज्यों की खबरें

25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री की हत्या करनी है, बदले में मिलेंगे 50 करोड़: अनजान कॉलर

सतना, 21 मई : मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक के पास एक अनजान व्यक्ति का फोन आया, जिसमें 25 मई को मुंबई में होने वाली जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उड़ाने (हत्या) के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया। युवक ने इस फोन कॉल की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस की साइबर शाखा मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने रविवार को आईएएनएस को बताया कि रामनगर के कुशल सोनी को शनिवार शाम को मुंबई में प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर फोन आया था, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े: 20,000 करोड़ रुपये की राशि से हमने एक चवन्नी भी खर्च नहीं की : उमा भारती

रामनगर थाने के प्रभारी के.एम. मिश्रा के मुताबिक, शनिवार की शाम को 4.50 बजे रामनगर में रहने वाले कुशल सोनी को अनजान व्यक्ति का एक फोन आया, जिसमें कहा गया कि ’25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री की जनसभा होने वाली है, उन्हें वहीं उड़ाना है। इसके एवज में तुम्हें 50 करोड़ रुपये मिलेंगे।’ फोन करने वाले ने अपना नाम और पता नहीं बताया। फोन जिस नंबर से आया था, वह आठ अंकों का है।

मिश्रा ने बताया कि सोनी द्वारा लिखित में दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले से साइबर शाखा को अवगत करा दिया गया है। शिकायतकर्ता के पास वाइस रिकार्डिग भी है। इसकी साइबर शाखा द्वारा जांच की जा रही है कि फोन नंबर किसका और कहां का है।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close