Trending

बीच सड़क पर प्यार में हदें पार करते पकड़े गए यें दोनों…वीडियो हुआ वायरल

Video : खुल्लम खुल्ला मुंबई की सड़क पर चुम्मा-चाटी करते पकड़ा गया यह जोड़ा

मुंबई, 10 जून : आप ने बॉलीवुड की फिल्म का मशहूर गाना तो सुना ही होगा खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों….. इस दुनिया से नहीं डरेंगे हम दोनों ….. l कुछ ऐसा ही नजारा मुंबई में एक प्रेमी युगल ने सरेआम बीच सड़क पर करके दिखाया l पर जैसे ही मुंबई पुलिस की वैन वहा पहुंची उनका प्यार का बुखार उतरने लगा l

मामला कुछ यूँ है की …..

दक्षिण मुंबई के व्यस्ततम इलाके मरीन ड्राइव में गुरुवार को एक अजीब घटना सामने आई। इस इलाके में जहां सैकड़ों लोग आ-जा रहे थे, वहीं एक प्रेमी युगल ढिठाई से अपने प्यार का इजहार कर रहे थे। उनके इस कृत्य को सैकड़ों लोगों ने देखा और तस्वीरें लीं, वीडियो भी बनाई। रोड डिवाइडर पर हुए इस प्यार के इजहार का वीडियो शुक्रवार शाम को वायरल हो गया।

आप भी देखें यह वीडियो

कुछ राहगीरों ने जहां इस कृत्य का वीडियो बनाया वहीं, कुछ पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दे दी।

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही प्रेमी युगल ठठक गए और जल्दी-जल्दी अपने कपड़े ठीक किए सड़क पार कर दूसरी तरफ चले गए। सड़क के दोनों पर भारी यातायात की वजह से पुलिस महिला को ही पकड़ने में कामयाब हो पाई, पुरुष जो कि विदेशी नागरिक प्रतीत हो रहा था, वहां निकलने में सफल रहा।

पुलिस उपायुक्त एम.के. शर्मा ने कहा कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं मालूम पड़ती। उसे महिला सुरक्षा केंद्र भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

महिला ने प्रारंभिक पूछताछ में कहा कि वह गोवा से है, लेकिन बाद वह अपने बयान से पलट गई और विरोधाभासी बयान दिए।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे विदेशी की पहचान की जा सके।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close