breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिलोकसभा चुनाव 2019सोशल मीडिया
Trending

देखें Video- मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया,सेना को गाली दी- गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह की जुबान फिसल गई है और वह मोदी का महिमा-मंडन करने में इतना मशगूल हुए कि उनके बोल ही बिगड़ गए।

पटना,2 मई:Giriraj Singh Video viral alleges PM Modi supports terrorists -गिरिराज सिंह (Giriraj Singh Video viral) ने पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मोदी जी की सरकार बनी है। मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है और मोदी जी ने सेना को गाली दी है’  

दरअसल, गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) की जुबान फिसल गई है और वह मोदी (Modi) का महिमा-मंडन करने में इतना मशगूल हुए कि उनके बोल ही बिगड़ गए।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह उन नेताओं में से एक है जो हमेशा कुछ न कुछ विवादित बोलते ही रहते है। अपने विवादित बयान और बड़बोलेपन के लिए मशहूर गिरिराज सिंह ने इस बार पीएम मोदी (PM Modi) के लिए कह दिया कि ‘वे आतंकवाद का समर्थन करते है और मोदी सेना को गाली देते है।’ अब जुबान फिसली है या कुछ ये तो आप इस वीडियो को देखकर ही अंदाजा लगा सकते है:

लोकसभा चुनाव 2019 (LokSabha Polls 2019) में सत्तापक्ष और विपक्ष का एक-दूसरे पर बातों का वार-प्रतिवार कायम है लेकिन ऐसा दूसरी बार हुआ है जब मोदी सरकार के खुद के मंत्री और सांसद की जुबान फिसली और उन्होंने पीएम मोदी को आतंकवाद का समर्थक और सेना को गाली देने वाला बता दिया है।

यह भी पढ़े: Video- भाजपा नेता का आतंकवाद स्तुतिगान,कहा-आतंकवाद तो त्याग,तपस्या और बलिदान का प्रतीक

आपको बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की जुबान भी कुछ गिरिराज सिंह की तरह ही फिसली थी जब वे एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे तब उन्होंने कह दिया था कि ‘आतंकवाद त्याग,तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है।‘

पीएम मोदी (Narendra Modi) खुद काफी कुशल वक्ता है और अपनी बातों के जादू से ही वे चुनावी हवा का रुख चेंज करने में माहिर है लेकिन उनके ही पार्टी के ये नेतागण आतंकवाद को लेकर जिस तरह की आत्मघाती बयानबाजी कर रहे है उससे या तो उनकी असल सोच सामने आ रही है या फिर वाकई उनकी जुबान फिसल रही है। जो भी हो ये पब्लिक है जो सब जानती है!

खैर जो भी हो, गिरिराज सिंह की इस तरह की बयानबाजी से विपक्षयों को बैठे-बिठाएं मौका मिल गया है कि वे मोदी को आड़े हाथ लें। गिरिराज सिंह ने मुजफ्फरपुर में एक होट में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ये बात कही। जब गिरिराज सिंह को एहसास हुआ कि जुबान फिसल गई है तो तुरंत उन्होंने बात संभालते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में पूरे देश में विस्फोट होते थे जिसे मोदी जी ने केवल कश्मीर के 2-3 जिलों में घुसेड़ दिया है। वे आगे कहते है कि भाजपा की अगली सरकार बनने पर पाकिस्तान को भी इसी तरह बिल में घुसेड़ दिया जाएगा।

गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस हर चुनाव से पहले एक राजदूत रखती है। पहले मणिशंकर अय्यर थे जो पाकिस्तान जाकर कहते थे कि मोदी हटाओ तब कुछ होगा और अब नए राजदूत नवजोत सिंह सिद्धू है जोकि राहुल गांधी के इशारे पर पाकिस्तान के आतंकी प्रमुख और सेना प्रमुख बाजवा को गले लगाते है। गिरिराज सिंह ने सिद्धू पर यह भी आरोप लगाया कि वे अपने प्रधानमंत्री की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तारीफ करते है।

इसके अलावा, गिरिराज सिंह ने बुर्के पर बैन लगाने की मांग का समर्थन किया और कहा कि इसकी आड़ में बोगस वोटिंग होती है। गिरिराज सिंह का और विवादों का चोली-दामन का साथ है।

भाजपा का ये विवादित नेता हमेशा विवादित बयान ही देता रहा है। इस बार लोकसभा चुनावों में पहले भी वे उस समय चुनाव आयोग के निशाने पर आ गए थे जब उन्होंने मुसलमानों को चेताया था कि अगर मुस्लिम समाज को कब्र के लिए तीन हाथ की जगह चाहिए तो उन्हें वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय बोलनी होगी। इस बयान पर चुनाव आयोग ने गिरिराज को नोटिस भेजा था।

Watch This:

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: