breaking_newsअन्य ताजा खबरेंअपराधदेशदेश की अन्य ताजा खबरें
Trending

Big News: जैश की भारत में बड़े हमले की साजिश,NSA चीफ,पीएम मोदी निशाने पर

सुरक्षा एजेंसियों को मिले अलर्ट के मुताबिक, देशभर में कई एयरपोर्ट्स और 30 शहर भी आतंकियों के निशाने पर है

नई दिल्ली:JeM conspire big terror attack-आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammad) भारत में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा (JeM conspire big terror attack) है।

सुरक्षा एजेंसियों को इस बाबत इनपुट मिले है और वे अब अलर्ट पर है। बकौल अलर्ट, जैश (JeM) के निशाने पर मुख्य रूप से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल (NSA Ajit Doval) है।

सुरक्षा एजेंसियों (Security agencies) को मिले अलर्ट के मुताबिक, देशभर में कई एयरपोर्ट्स और 30 शहर भी आतंकियों के निशाने पर है।

खबर है कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammad) जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 ( Article 370 removal) हटाए जाने का बदला (revenge) लेना चाहते है।

जैश (Jaish) के हैंडलर शमशेर वानी (Shamsher Wani) ने इस आतंकी हमले (terror attack) की धमकी दी है।

इनपुट के मुताबिक पीएम मोदी (PM Modi),NSA चीफ (NSA Chief Doval) समेत भारत में आतंकी हमले की साजिश को अंजाम सितंबर महीने में ही देने की योजना बनाई गई है (JeM conspire big terror attack targeting PM Modi-NSA Ajit Doval)

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर (Jammu&Kashmir) से विशेष राज्य का दर्जा छिन्नकर धारा 370(Article 370) हटा दी है। अब वहां पर कर्फ्यू सरीखे हालात है।

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस किन्हीं भी विपरीत स्थितियों का सामना करने के लिए तैयार है।

पुलिस पूरी तरह से प्रशिक्षित और साजो-सामान से लैस है तथा राज्य के अमन-चैन के दुश्मनों से सख्ती से निपटने के लिए कटिबद्ध है।

पुलिस महानिदेशक ने पुलिसकर्मियों से जनता के मन में सुरक्षा भावना लाने और अन्य एजेंसियों व बलों के साथ बेहतर तालमेल के साथ जांच में सहयोग को कहा है।

जम्मू-कश्मीर जिले में पूरी तरह शांति बनाएं रखने और चौकसी के प्रयासों को लेकर उन्होंने अधिकारियों की तारीफ भी की है।

JeM conspire big terror attack targeting PM Modi-NSA Ajit Doval

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: