breaking_newshindiदेशराजनीति
Trending

कैप्टन अमरिंदर से प्यार करता हूं,सम्मान करता हूं, मुद्दा खुद से सुलझा लूंगा: सिद्धू

झालाबाड़ (राजस्थान), 3 दिसम्बर : Captain Amrinder Singh like father Navjot Singh Sidhu- कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को यहां कैप्टन अमरिंदर सिंह को ‘पिता तुल्य’ बताया और कहा कि वह उनके साथ जो भी मुद्दे हैं, उसे सुलझा लेंगे। कुछ दिन पहले सिद्धू ने कहा था कि उनके कैप्टन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं, बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं।

संवाददाताओं ने सिद्धू से पूछा कि क्या वह अमरिंदर सिंह से माफी मांगेंगे? उन्होंने कहा, “आप गंदे कपड़े सबके सामने नहीं धोते। वह (कैप्टन अमरिंदर सिंह) एक पिता समान हैं। मैं उनसे प्यार करता हूं। मैं उनका सम्मान करता हूं। मैं खुद से इसे सुलझा लूंगा।”

यह विवाद तब पैदा हुआ, जब सिद्धू ने हैदराबाद में कहा कि उनके कैप्टन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी है, और अमरिंदर सिंह सेना के एक कैप्टन रहे हैं। उन्होंने यह टिप्पणी करतरपुर गलियारे के लिए पाकिस्तान में हुए शानदार समारोह में हिस्सा लेकर लौटने के एक दिन बाद की थी।

सिद्धू की इस टिप्पणी के बाद पंजाब के कई मंत्रियों ने पंजाब सरकार से उनकी बर्खास्तगी की मांग की और उन्हें मुख्यमंत्री से माफी मांगने के लिए कहा।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: