breaking_newsHome sliderदेशराजनीतिराज्यों की खबरें

मोदी ने फिर खेला इमोशनल कार्ड,कहा-‘कांग्रेस मेरी गरीब उत्पत्ति के कारण मुझे नापसंद करती है,हां! मैंने चाय बेची लेकिन देश नहीं’

भुज, 28 नवंबर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘चायवाला’ विवाद पर कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि हां, ‘मैंने चाय बेची लेकिन देश नहीं।’ मोदी ने गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस मुझे मेरी गरीब उत्पत्ति की वजह से नापसंद करती है। क्या कोई पार्टी इतना नीचे गिर सकती है? हां, एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री बन गया। वे लोग इस अपमान को छुपा नहीं पा रहे हैं। हां, मैंने चाय बेची लेकिन मैंने देश को बेचने का पाप नहीं किया।”

उन्होंने कहा, “उन लोगों (कांग्रेस ने) ने गरीबी का मजाक उड़ाया है..उन लोगों ने मां का अपमान किया है..मैं इस मिट्टी का बेटा हूं और अच्छे व बुरे समय में आपका दोस्त रहा हूं।”

मोदी ने यह टिप्पणी युवा कांग्रेस की पत्रिका में नरेंद्र मोदी के चाय वाला के ‘मेमे’ के बाद की है। मोदी ने पहले खुद ही कहा है कि वह राजनीति में आने से पहले अपने पिता के साथ एक छोटे टी स्टॉल में चाय बेचा करते थे।

कांग्रेस पर झूठ फैलाने का अरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि विपक्षी पार्टी निराशावाद का वातावरण बनाने में व्यस्त है।

उन्होंने कहा, “गुजरात मेरी आत्मा है। भारत मेरी परमात्मा है। इस गुजरात की धरती ने मेरी चिंता की है, गुजरात ने मुझे मजबूती दी है.. वे लोग गुजरात आकर गुजरात के बेटे के बारे में झूठ फैला रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सरदार पटेल के साथ ऐसा किया था। गुजरात इसे कभी स्वीकार नहीं करेगा। कोई भी गुजराती उनके झूठ को स्वीकार नहीं करेगा।”

–आईएएनएस

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: