breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिसोशल मीडिया
Trending

#HappyBdayPMModi: पीएम नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्मदिन,जनता,नेता,अभिनेता दे रहे बधाई

सोशल मीडिया नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर हैशटैग #happybirthdaynarendramodi, #HappyBirthdayPM, #NarendraModiBirthday ट्रेंड करके बधाईयां दे रहा है।

 

नई दिल्ली: PM Narendra Modi 69th Birthday today- भारत के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का  आज 69वां जन्मदिन है।

इस अवसर पर नेता से लेकर अभिनेता और जनता तक सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को जन्मदिन (PM Narendra Modi 69th Birthday today) की बधाईयां दे रहे है।

ट्विटर पर भी हैशटैग #HappyBdayPMModi टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। पीएम मोदी का जन्म (PM Modi birthday)गुजरात के वडनगर में 17 सितंबर, 1950 को हुआ था।

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भारत के प्रधानमंत्री बनने से पूर्व वर्ष 2001 से 2014 तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे है।

इसके बाद वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज करके देश के प्रधानमंत्री की गद्दी संभाली।

मोदी ने अपनी इस ऐतिहासिक जीत का सिलसिला 2019 के लोकसभा चुनाव में भी जारी रखा और दूसी बार फिर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बन गए।

आज प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन (PM Narendra Modi 69th Birthday today) है और उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)

 बिहार के मुख्यमत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar)

, बॉलिवुड के एक्टरभाजपा सांसद सनी देओल (Sunny Deol)

, एक्टर विवेक ओबरॉय सहित विभिन्न राजनेताओं,अभिनेताओं ने जन्मदिन की शुभकामनाएं ट्वीट के माध्यम से दी है।

इतना ही नहीं, संपूर्ण सोशल मीडिया नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर हैशटैग #happybirthdaynarendramodi, #HappyBirthdayPM, #NarendraModiBirthday ट्रेंड करके बधाईयां दे रहा है।

 

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (#NarendraModiBirthday) मंगलवार को 69 वर्ष के हो गए है और अपने गृह राज्य गुजरात में नर्मदा नदी पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और सरदार सरोवर बांध की यात्रा के साथ उन्होंने दिन की शुरुआत की।

आज वह अपने जन्मदिन पर आशीर्वाद लेने के लिए गांधीनगर स्थित अपने आवास पर अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलेंगे।

समयधारा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं!

HappyBirthdayPM Narendra Modi Ji!

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: