breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति
Trending

Sushant Singh Case:नीतीश कुमार बोले- पिता की मांग पर CBI जांच की सिफारिश

इधर खबर यह भी आ रही है कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो सकता है। घर पहुंचने पर बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) वहां से गायब मिली....

Sushant Singh Rajput suicide case: Nitish kumar-if father demands cbi probe possible

पटना: बिहार (Bihar) में चुनाव न होने होते तो शायद बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput suicide case) मौत का मामला सियासी रूख न पकड़ता।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput death case) में कई दिनों की चुप्पी के बाद आज बिहार के मुख्यमंत्री (Bihar CM) नीतीश कुमार  (Nitish kumar) ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में बताया कि अगर सुशांत सिंह के पिता कहेंगे तो वह सीबीआई जांच की सिफारिश (if father demands cbi probe possible) करेंगे।

sushant-singh-rajput-suicide-case--rhea-chakraborty-video-sc-hear-petition-on-aug-5_optimized
रिया चक्रवर्ती वीडियो

इतना ही नहीं नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस के साथ जांच में सहयोग करना चाहिए था। पिता की दर्ज एफआईआर पर ही बिहार पुलिस जांच कर रही है।

हमने सीनियर वकील को इस काम के लिए लगाया है, स्ट्रांगली इस जिम्मेदारी को निभाया गया है। वहीं इस पूरे मामले में ऐसी खबरें आ रही कि मुंबई पुलिस जांच के लिए पहुंची बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है।

Sushant Singh Rajput's sister in law died due to his death shock

नीतीश कुमार ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में केस दर्ज किया है। पुलिस का काम है उस पर जांच करना। यहां हमारा कोई रोल नहीं है। केस दर्ज होने से बिहार पुलिस का लीगल रोल है।

जिन्होंने केस दर्ज कराया है, अगर वो कहेंगे तो तभी राज्य सरकार आगे कुछ ऐक्शन लेगी। इस जांच में दो राज्य के बीच झगड़े का सवाल नहीं है। हां, अगर सुशांत के पिता की ओर से मांग की जाएगी तो सीबीआई जांच संभव है।

Sushant Singh Rajput suicide case: Nitish kumar-if father demands cbi probe possible

sushant-singh-rajput-feared-someone-killed-him-listening-voices-like-praveen-babi--1_optimized
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

बिहार पुलिस ने बताया- सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली
सुशांत की आत्महत्या के मामले (Sushant Singh Rajput Suicide) में उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती समेत 4 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

इस बीच बिहार पुलिस की टीम सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची। हालांकि, टीम के पहुंचने के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही कि मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है।

बिहार पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मुंबई में कूपर अस्पताल का दौरा करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मांगी, लेकिन उन्हें जानकारी नहीं दी गई।

sushant-singh-rajput-sucide psychiatrist-lash-out-on-reports-of-breaching confidential-personal-life-details, सुशांत की आत्महत्या : मनोचिकित्सक ने किया कुछ बातों से साफ़ इनकार, # Sushant Singh Rajput, #सुशांत सिंह राजपूत, #सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या, Rhea Chakraborty, Rhea Chakraborty interrogated, Rhea Chakraborty recorded her statement, Sushant death case Rhea Chakraborty statement in Hindi, sushant singh rajput suicide, Sushant Singh Rajput suicide latest update, रिया चक्रवर्ती, सुशांत मौत में रिया चक्रवर्ती का बयान

Sushant Singh Rajput suicide case: Nitish kumar-if father demands cbi probe possible

सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की मांग
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं।

एक ओर जहां मुंबई पुलिस अलग-अलग पहलुओं से केस की जांच में जुटी हुई है, इस बीच मामले में सीबीआई जांच की मांग भी जोर पकड़ रही है।

बिहार बीजेपी ने एक बार फिर से पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि भारत के युवा प्रतिभाशाली कलाकार सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मुंबई में संदेहास्पद मौत हो जाती है लेकिन महाराष्ट्र के युवा नेता आदित्य ठाकरे चुप क्यों है?

sushant singh rajput suicide case: Nitish kumar says if father demands cbi probe possible
अंकिता लोखंडे

आखिर वो अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक युवा के पक्ष में महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई जांच की सिफारिश का दबाव क्यों नहीं डाल रहे हैं।

इधर खबर यह भी आ रही है कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो सकता है। घर पहुंचने पर बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) वहां से गायब मिली।

बिहार पुलिस का दावा है कि उनके पास रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पर्याप्त सबूत है।

Sushant Singh Rajput suicide case: Nitish kumar-if father demands cbi probe possible

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: