होम > लाइफस्टाइल > राशिफल > 12 मई राशिफल : व्यापार के क्षेत्र में भी लाभ होने की पूरी संभावना बन रही है
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

12 मई राशिफल : व्यापार के क्षेत्र में भी लाभ होने की पूरी संभावना बन रही है

12 मई राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,रविवार

12th may 2019 Horoscope want to know your rashifal – bhavishyawani

12 मई – राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,रविवार 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

किसी नए कार्य के प्रारंभ के लिए आज का दिन शुभ है। दिनभर चित्त की प्रसन्नता बनी रहेगी। भाई-बंधुओं के साथ परिवार को लेकर आवश्यक चर्चा करेंगे।आज आप दिन भर अस्वस्थ अनुभव करेंगे। माता के विषय में चिंता रहेगी। संपत्ति से संबंधित दस्तावेजी कार्य सावधानी से करें। यात्रा की योजना संभव हो तो टाल दीजिएगा

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज का दिन मित्रों के साथ आनंदपूर्वक बिता सकेंगे। व्यापार के क्षेत्र में भी लाभ होने की पूरी संभावना बन रही है। भागीदारों से भी लाभ हासिल होगा। शाम में आस-पास की यात्रा के लिए प्लान बना सकते हैं। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आप परिवार के साथ बैठकर कोई अहम चर्चा करेंगे और घर की काया-पलट करने के लिए कुछ नई साज-सजावट की खरीदारी भी कर सकते हैं।आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय कमज़ोर है, इसलिए ज़रूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज आपकी गर्गवाणी के अनुसार सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी। दीर्घावधि घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज रचनात्मक, व्यापारिक कार्यों से श्रीवृद्धि होगी। विचारों में सकारात्मकता व आशाजनक प्रवृत्ति रखें। किसी विशेष कार्य के बन जाने से हर्ष होगा। मुमकिन है कि आज आपकी आँखें किसी से चार हो जाएँ- अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। पारिवारिक झगडे़ में वाणी पर संयम रखना होगा। नकारात्मक मानसिकता न अपनाइएगा। घर के सदस्यों के साथ भ्रांति खड़ी न हो इसका ध्यान रखिएगा।

12th may 2019 Horoscope want to know your rashifal – bhavishyawani

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें। ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज किसी के साथ वाद-विवाद में न उतरें। आज आपका मन वैचारिक धरातल पर मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेगा। अपेक्षाकृत अधिक संवेदशीलता और भावना से आपका मन आर्द्रता का अनुभव करेगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज संतान के व्यवहार से कष्ट होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। आपको समाज, परिवार में प्रशंसा मिलेगी। किसी धार्मिक स्थान पर जाएँ या किसी संत से मिलें, इससे आपके मन को शांति और सुकून मिलेगा।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज रचनात्मक, व्यापारिक कार्यों से श्रीवृद्धि होगी। विचारों में सकारात्मकता व आशाजनक प्रवृत्ति रखें। किसी विशेष कार्य के बन जाने से हर्ष होगा। मुमकिन है कि आज आपकी आँखें किसी से चार हो जाएँ- अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज आपको लाभ और भाग्यवृद्धि का योग है। बंधु-स्वजनों से लाभ होगा। सम्बंधो में प्रेम और सन्मान की प्रधानता रहेगी। परंतु मध्याहन के बाद आप चिंतातुर रहेंगे जिससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज का आपका दिन मध्यम फलदायी होगा। सुख और संतोष का अनुभव होगा। परिवारजनों के साथ आनंदपूर्ण दिन संपन्न होगा। व्यावसायिक क्षेत्र में आप को लाभ की प्राप्ति होगी। यह दिन प्रसन्नता और ज़िन्दादिली के साथ किसी ख़ास संदेश को भी देगा ।

12th may 2019 Horoscope want to know your rashifal – bhavishyawani

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close