Trending

17 फरवरी राशिफल : सम्बंधो में प्रेम और सन्मान की प्रधानता रहेगी…

17 फरवरी राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन,रविवार

astrology-daily-horoscope-want-to-know-your-daily-horoscope-of-17th-february-dainik-rashifal

17 फरवरी राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन,रविवार  

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

ARIES Horoscope of the day
ARIES Horoscope of the day

अचानक आपके मन में कोई नई बात आ सकती है। उससे ही अपने सवालों के जवाब मिल सकते हैं। सवालों के ऐसे जवाब भी मिल जाएंगे जिससे लाभ हो सकता है। दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी।

वृषभ – ई, के ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

Taurus horoscope of the day
Taurus horoscope of the day

किसी नए कार्य के प्रारंभ के लिए आज का दिन शुभ है। दिनभर चित्त की प्रसन्नता बनी रहेगी। भाई-बंधुओं के साथ परिवार को लेकर आवश्यक चर्चा करेंगे।आज आप दिन भर अस्वस्थ अनुभव करेंगे। माता के विषय में चिंता रहेगी। संपत्ति से संबंधित दस्तावेजी कार्य सावधानी से करें। यात्रा की योजना संभव हो तो टाल दीजिएगा

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

Gemini - मिथुन Horoscope of the Day
Gemini – मिथुन Horoscope of the Day

आज बातचीत से कुशलता आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी। आप दुनिया में ख़ुद को सबसे रईस महसूस करेंगे, क्योंकि आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपको ऐसा महसूस कराएगा। तरोताज़गी और मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की ज़रूरत है।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

cancer - कर्क Horoscope of the day
cancer – कर्क Horoscope of the day

इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें। ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

Leo - सिंह - Horoscope of the day
Leo – सिंह – Horoscope of the day

आज दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमसफर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं। दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमसफर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

virgo - कन्या - Horoscope of the Day
virgo – कन्या – Horoscope of the day

आज आपको लाभ और भाग्यवृद्धि का योग है। बंधु-स्वजनों से लाभ होगा। सम्बंधो में प्रेम और सन्मान की प्रधानता रहेगी। परंतु मध्याहन के बाद आप चिंतातुर रहेंगे जिससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

libra - तुला - Horoscope of the day
libra – तुला – Horoscope of the day

नई योजना में लाभ प्राप्ति के योग हैं। पराक्रम की वृद्धि होगी। समाज, परिवार में आदर मिलेगा। पूंजी निवेश बढ़ेगा। वाहन सावधानी से चलाएं।आज की शाम दोस्ती के नाम – कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

scorpio - वृश्चिक - Horoscope of the Day
scorpio – वृश्चिक – Horoscope of the Day

आज क्रोध करने से हानि होने की संभावना है। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता से आप व्यग्र रहेंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में ऊपरी कर्मचारीयों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा। आपको सावधानी बरतने की सलाह देते हैं।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

Sagittarius - धनु - Horoscope of the Day
Sagittarius – धनु – Horoscope of the Day

इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें। ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

capricon - मकर Horoscope of the Day
capricon – मकर Horoscope of the Day

ऐसे कामों की योजना बनाना और काम निपटाने का भी समय है जिससे धन लाभ हो सकता है । किसी तरह के निवेश की योजना भी बन सकती है।

कुंभ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

aquarius - कुंभ - Horoscope of the Day
aquarius – कुंभ – Horoscope of the Day

आज आपकी गर्गवाणी के अनुसार सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी। दीर्घावधि घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं। गणेशजीकी कृपा से आप आज दांपत्यजीवन को विशेषरुप से मना सकेंगे और उसके सुख का भी अनुभव कर सकेंगे। परिवारजनों के साथ सामाजिक समारोह में समाविष्य होंगे। छोटे से प्रवास का भी योग है। मध्याहन के बाद आपका स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। मानसिकरुप से कुछ व्यग्रता का भी अनुभव करेंगे।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

pisces - मीन - Horoscope of the Day
pisces – मीन – Horoscope of the Day

आपके लिए आज का दिन शुभ और सफलता प्रदान करने वाला है। शुभ समाचार मिलेगा और परिवार में भी खुशिया बढ़ेगी। आपके काम आगे बढ़ेगे और आपके सभी निर्णय आज सही साबित होगे। कारोबार में उन्नति का योग हैl आज प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है। इसका भरपूर फ़ायदा उठाएँ। 

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close