breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल

13 जनवरी राशिफल : ऐश्वर्य के साधन जुटेंगे, यात्रा मनोरंजक रहेगी..

13 जनवरी राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, सोमवार

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope 13th January 2020

13 जनवरी राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, सोमवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

यात्रा से प्रसन्नता रहेगी। बकाया वसूली होगी। स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा। झंझटों में न पड़ें। देवी लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए घर में दक्षिणावर्ती शंख रखें। जब भी बाल गोपाल की या भगवान विष्णु की पूजा करें तो इसी शंख से अभिषेक करें। इससे दरिद्रता दूर हो सकती है।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

वरिष्ठजन सहयोग करेंगे। योजना में परिवर्तन संभव है। मान-सम्मान मिलेगा। प्रसन्नता रहेगी। घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए काँच, पीतल या चांदी का छोटा सा कछुआ जरूर रखें। इसके शुभ असर से घर की गरीबी दूर हो सकती है।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

धार्मिक स्थल के दर्शन हो सकते हैं। सत्संग का लाभ मिलेगा। वरिष्ठजन सहयोग करेंगे। लाभ होगा। वास्तु के अनुसार घर में शहद रखने से कई दोष दूर हो सकते हैं। सकारात्मकता बढ़ाने के लिए घर में मिट़टी के बर्तन में शहद भरकर रखना चाहिए।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope 13th January 2020

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

कुसंगति से बचें। वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें। जोखिम व जमानत के कार्य बिलकुल न करें। पूजा-पाठ के लिए तांबे के बर्तन बहुत शुभ माने जाते हैं। इसीलिए घर में तांबे के बर्तन अवश्य रखना चाहिए। पूजा में तांबे के लोटे का उपयोग करना शुभ रहता है।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

यात्रा मनोरंजक रहेगी। वरिष्ठजन सहयोग करेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नवीन वस्त्राभूषण मिलेंगे। अगर आप घर की तिजोरी में चांदी का छोटा सा हाथी रहेंगे तो ये सुख-समृद्धि बढ़ा सकता है। आप अपनी जेब में भी चांदी का एक छोटा सा हाथी रख सकते हैं।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

मित्र व संबंधियों से मुलाकात होगी। उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी। प्रसन्नता बनी रहेगी। लाभ होगा। सुखी जीवन का आसान रास्ता ये है कि सबको हराने की जगह सबको जीतने की कोशिश करो’ ! लोगों पे हँसने की जगह लोगों के साथ हँसो !

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope 13th January 2020

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

लेन-देन में सावधानी रखें। मेहमानों पर व्यय होगा। उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। जोखिम न उठाएं। घर के सभी लोग रसोईघर में हाथ-पैर धोकर ज़मीन पर बैठकर साथ मिलकर भोजन करें तो घर के झगड़े शांत होंगे और सुख समृद्धि बढ़ेगी ।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

भागदौड़ रहेगी। दु:खद समाचार मिल सकता है। विवाद से बचें। कुसंगति से बचें। आय में कमी रहेगी। धैर्य रखें। देवी लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए घर में दक्षिणावर्ती शंख रखें। जब भी बाल गोपाल की या भगवान विष्णु की पूजा करें तो इसी शंख से अभिषेक करें। इससे दरिद्रता दूर हो सकती है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

यात्रा मनोरंजक रहेगी। मान-सम्मान मिलेगा। प्रसन्नता रहेगी। मेहनत का फल मिलेगा। प्रमाद न करें।घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए काँच, पीतल या चांदी का छोटा सा कछुआ जरूर रखें। इसके शुभ असर से घर की गरीबी दूर हो सकती है।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope 13th January 2020

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। व्यवसाय ठीक चलेगा। चिंता तथा तनाव बना रहेगा। वरिष्ठजन सहयोग करेंगे।वास्तु के अनुसार घर में शहद रखने से कई दोष दूर हो सकते हैं। सकारात्मकता बढ़ाने के लिए घर में मिट़टी के बर्तन में शहद भरकर रखना चाहिए।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आगंतुकों पर खर्च होगा। पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा। प्रेम-प्रसंग अनुकूल रहेंगे। लाभ होगा। पूजा-पाठ के लिए तांबे के बर्तन बहुत शुभ माने जाते हैं। इसीलिए घर में तांबे के बर्तन अवश्य रखना चाहिए। पूजा में तांबे के लोटे का उपयोग करना शुभ रहता है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

ऐश्वर्य के साधन जुटेंगे। यात्रा मनोरंजक रहेगी। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। उन्नति के मार्ग सहज ही मिलेंगे।अगर आप घर की तिजोरी में चांदी का छोटा सा हाथी रहेंगे तो ये सुख-समृद्धि बढ़ा सकता है। आप अपनी जेब में भी चांदी का एक छोटा सा हाथी रख सकते हैं।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope 13th January 2020

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: