24 जुलाई 2022 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

Horoscope 24th july 2022 : आज हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें। इससे आपको फ़ायदा होगा।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 24th-July-2022 starsigns-zodiacsigns

24 जुलाई 2022 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी। अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें। आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें। इससे आपको फ़ायदा होगा। आपके प्रिय/जीवनसाथी का फ़ोन आपका दिन बना देगा। जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें। पिता जी का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

गणेशजी कहते हैं कि आज आकस्मिक धन-लाभ की संभावना रहेगी। पुराने मित्रों के साथ भेंट-मुलाकात होने से आनंद का अनुभव करेंगे। कुछ नए मित्रों से भी संपर्क हो पाएगा, जिसका लाभ भविष्य में आपको होगा। सामाजिक प्रसंग के लिए कहीं बाहर जाने का अवसर भी प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 24th-July-2022 starsigns-zodiacsigns

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना ठोस है, लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें। घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज आपका हमसफर आपको पूरे दिन याद करता रहेगा। उसे कोई प्यारा सरप्राइज़ देने की योजना बनाएँ और इसे उसके लिए एक ख़ूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें। साझीदार से संवाद क़ायम करना बहुत कठिन सिद्ध होगा।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज परिवार में तनाव रहेगा। आर्थिक स्थिति कष्टकारी होगी। रुका धन मिलेगा। महत्वपूर्ण कामों में हस्तक्षेप से नुकसान हो सकता है। आज आपका रुख़ा बर्ताव घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 24th-July-2022 starsigns-zodiacsigns

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। पारिवारिक झगडे़ में वाणी पर संयम रखना होगा। नकारात्मक मानसिकता न अपनाइएगा। घर के सदस्यों के साथ भ्रांति खड़ी न हो इसका ध्यान रखिएगा।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

अधिकारी वर्ग विशेष सहयोग करेंगे। आपकी बुद्धिमत्ता सामाजिक सम्मान दिलाएगी। परिवार में कलह का माहौल रहेगा। ऋण लेना पड़ सकता है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

तनाव काफ़ी हद तक ख़त्म हो सकता है। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 24th-July-2022 starsigns-zodiacsigns

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। मेहमानों के साथ का आनंद लेने के लिए बढ़िया दिन है। अपने रिश्तेदारों के साथ कुछ ख़ास करने की योजना बनाएँ। इसके लिए वे आपकी तारीफ़ करेंगे।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज कार्यक्षेत्र में होने वाले बड़े काम का नतीजा आपकी बुद्धि और षडयंत्र से कुछ दिन बाद ही सामने आ सकता है। आज जीवनसाथी से निकटता आज आपको ख़ुशी देगी। किसी सज्जन पुरुष की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढस बंधाएंगी। आज आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे। आज आपका मन ख़ुश होगा और आप अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों पर पैसे ख़र्च करने का आनंद लेंगे।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज अच्छी स्थिति के कारण आपको थोड़ा सुख भी मिल सकता है। आप काफी उत्साहित हो सकते हैं।अच्छी स्थिति के कारण आपको थोड़ा सुख भी मिल सकता है। आप काफी उत्साहित हो सकते हैं। आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें। अपनी व्यक्तिगत भावनाएँ और गोपनीय बातें अपने प्रिय से बाँटने का सही समय नहीं है।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 24th-July-2022 starsigns-zodiacsigns

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Exit mobile version