breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

14 जनवरी राशिफल : तिल गुड खाइयें और अपना भविष्यफल जानियें

14 जनवरी राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, मंगलवार

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope

14 जनवरी राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, मंगलवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आप नई कार या कोई भी नई चीज धातु की जैसे सोना-चांदी खरीदने का मन बना सकते है l आपको आज कुछ दूसरों के लिए करना होगा l आज आपका दिन अच्छा है l दूसरों के मनोरंजन के साथ-साथ आपका भी मनोरंजन होगा l आस पड़ोस से व्यर्थ में झगड़ा न करें l

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

दोस्तों मकर सक्रांति से आपके राशि की ग्रह दशा बदलने वाली है l यह आपके लिए शुभ का कारण बन सकती है l आपके जो काम काफी लंबीत थे उनमे अब आज से बदलाव आयेगा और अचानक सारे काम आपके पक्ष में ख़त्म होते नजर आयेंगे l

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

महत्वपूर्ण कार्यों को आज टालना ही होगा l घर में त्यौहार को खुशियाँ मनाये l किसी अच्छे मित्र से भेंट होगी।जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। साहित्यिक रुचि बढ़ेगी। आय-व्यय बराबर रहेंगे। सुसंगति से लाभ होगा। अनावश्यक कार्यों से दूर रहें।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज विदेश में स्थित मित्र तथा स्नेहीजनों से मेल-जोल रहेगा। नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे। लंबे प्रवास तथा धार्मिक यात्रा के योग हैं, जिसमें किसी बडे़ प्रतिष्ठान की भेंट आप लेंगे।नई योजना में लाभ प्राप्ति के योग हैं। पराक्रम की वृद्धि होगी। समाज, परिवार में आदर मिलेगा। पूंजी निवेश बढ़ेगा। वाहन सावधानी से चलाएं।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज सांसारिक जीवन में सुखद प्रसंग बनने से मन भी सुखी रहेगा।आज का दिन व्यापार-उद्योग के लिए और व्यावसायिकों के व्यवसाय के लिए लाभदायी है। पुत्र और पत्नी से लाभ होगा। यह दिन प्रसन्नता और ज़िन्दादिली के साथ किसी ख़ास संदेश को भी देगा ।परिवार में सुख-शांति बढ़ेगी। आपकी बुद्धि एवं तर्क से आपके कार्य में सफलता मिलने के योग हैं। व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज के दिन दुर्घटना एवं शल्यचिकित्सा से संभलकर चलने की सलाह देते हैं। आनंद-प्रमोद के पीछे आप अधिक खर्च करेंगे। आरोग्य में विशेषकर पेट के व्याधि से समस्या होगी। आज आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

नवीन कार्य के अवसर बनेंगे। परिवार के सदस्यों पर विशेष ध्यान दें। आध्यात्मिक प्रवृत्ति के कारण मन में शांति रहेगी। वाहन सावधानी से चलाएं।कार्यक्षेत्र में हितकारकों की पूर्ण कृपा रहेगी। क्रोध पर संयम आवश्यक है। आपको कई आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकेगा।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

पारिवारिक जीवन में कठिनाइयाँ आएंगी। व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा। महत्वपूर्ण कार्यों को टालना ही ठीक रहेगा। आर्थिक हानि हो सकती है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

स्वास्थ्य पर ध्यान दें। व्यापार-व्यवसाय लाभदायी रहेगा। कार्य में व्यस्तता बढ़ेगी। घरेलू उलझनें आपके प्रयासों से ही सुलझेंगी। आर्थिक स्थिति मनोबल में वृद्धि करेगी। दृढ़ निश्चय से कठिन कार्य भी हल होंगे। प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के योग बनेंगे।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज व्यावसायिक क्षेत्र में सकारात्मक वातावरण रहेगा। मित्रों के मिलने से आपको आनंद होगा। आर्थिक आयोजन प्रारंभ में कुछ अड़चन के साथ पूर्ण होते हुए लगेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आपके लिए दिन खास रहेगा। कुछ ऐसी बातें या ऐसी चीजें सामने आ सकती हैं जो आपको आने वाले दिनों में बड़ा फायदा भी देंगी।कार्य व्यवसाय में विशेष लाभ मिलने की संभावना है। आमदनी से अधिक खर्च नहीं करें। धन संबंधी मामलों में अधिक सचेत रहना आवश्यक है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

ऐसे कामों की योजना बनाना और काम निपटाने का भी समय है जिससे धन लाभ हो सकता है । किसी तरह के निवेश की योजना भी बन सकती है। अधिकारी वर्ग विशेष सहयोग करेंगे। आपकी बुद्धिमत्ता सामाजिक सम्मान दिलाएगी। परिवार में कलह का माहौल रहेगा। ऋण लेना पड़ सकता है।

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: