breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

10 जून राशिफल : सफलता सिर्फ एक बार आपके दरवाजे पर आती है और चली जाती है

10 जून 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन - सोमवार 

#Daily-Horoscopes #Aaj-Ka-Rashifal #bhavishyfal #Rashifal

10 जून 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन – सोमवार 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज दोपहर तक थोडा सा अपने आप में सयंम रखें l आज आपका दिन अच्छा नहीं है l फिर भी अगर काम जरुरी है तो वो दोपहर बाद ही बनेंगे l घर से सफ़ेद वस्त्र पहन कर निकले अगर सफ़ेद वस्त्र न हो सके तो सफ़ेद कपड़ा या रुमाल अपने पास रखें l आज का दिन आपके लिए शुभ नहीं है l 

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus): 

परिवार में आंतरिक कलह बढ़ने के संकेत है l हो सके तो अपने आप को आज काम में व्यस्त रखे और कम से कम घर वालों के साथ रहे l इससे प्रेम भी रहेगा और अनावश्यक कलह से भी बाख जायेंगे l  

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी। यह दिन प्रसन्नता और ज़िन्दादिली के साथ किसी ख़ास संदेश को भी देगा । मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क उपयोग करने की ज़रूरत है। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी। कुछ लोग आपकी झुंझुलाहट की वजह बन सकते हैं, उन्हें नज़रअंदाज़ करें। किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज किसी दूर के रिश्तेदार के यहा से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी। रोमांस- घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे। अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है।

#Daily-Horoscopes #Aaj-Ka-Rashifal #bhavishyfal #Rashifal

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें। आज आपको महसूस होगा कि जीवनसाथी की ज़िन्दगी में आपकी कितनी एहमियत है।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो। सेहत के नज़ीरे से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले। दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज़्यादा वक़्त बिताने की मांग करेंगे लेकिन यह सभी दरवाज़े बन्द करके राजसी आनन्द लेने का समय है। आप आप निश्चित तौर पर ऐसे लोगों से मिलेंगे, जो आपके करियर में मददगार साबित होंगे।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज आपकी सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी। दीर्घावधि घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है। गर्गवाणी के अनुसार आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज वक़्त की ज़रूरत यह है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें। आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूँ ही न गवाएँ तो। यह उन कुछ दिनों में से एक है, जब आपकी रचनात्मकता अपने चरम पर होगी।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

कहते है की सफलता सिर्फ एक बार आपके दरवाजे पर आती है और चली जाती है l वही असफलता जब तक आप दरवाजा नहीं खोलते वो आपके इर्द गिर्द मंडराती रहती है l तो यह आप पर निर्भर करता है की आप सफल होना चाहते है या असफल l सावधानी से काम करें l सफलता कदम चूमेंगी l  जिन्दगी बहुत ही कम मौक़ा देती है सफल होने का l

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज का दिन किसी भी परीक्षा में सफल होने का दिन है l जो कोई भी विद्यार्थी हो या नौकरी के लिए इंटरव्यू पर जा रहे हो तो आज का दिन उनकी सफलता के लियें उत्तम है l अचानक खुशियों की होगी बौछार l l आज किसी व्यक्ति विशेष के मिलने  से दिल खुश होगा l  दिन की शुरुआत बहुत ही अच्छी होंगी सुबह से ही मन प्रसन्न रहेगा l

#Daily-Horoscopes #Aaj-Ka-Rashifal #bhavishyfal #Rashifal

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: