breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

19 अप्रैल राशिफल : आनंद-प्रमोद के पीछे आप अधिक खर्च करेंगे…

19 अप्रैल-राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,शुक्रवार  

Astrology want to know daily Rashifal 19th April 2019 Friday star sign zodiac sign

19 अप्रैल-राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,शुक्रवार  

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज पढ़ाई की क़ीमत पर घर से ज़्यादा देर तक बाहर रहना आपको माता-पिता के ग़ुस्से का शिकार बना सकता है। करिअर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना कि खेलना-कूदना। मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी। आज आपके लिए पर्याप्त समय न निकाल पाए।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज बहुत ज़्यादा काम करने से बचें, क्योंकि यह सिर्फ़ आपको तनाव और थकान ही देगा। अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें। परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे। आज बहुत ज़्यादा काम करने से बचें, क्योंकि यह सिर्फ़ आपको तनाव और थकान ही देगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आपका मन किसी दुविधा में फंसा रहेगा। वहीं परिवार में भी वातावरण अनुकूल नहीं रहने से मन उदास रह सकता है। निर्धारित कार्यों को पूरा कर सकेंगे।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज विदेश में स्थित मित्र तथा स्नेहीजनों से मेल-जोल रहेगा। नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे। लंबे प्रवास तथा धार्मिक यात्रा के योग हैं, जिसमें किसी बडे़ प्रतिष्ठान की भेंट आप लेंगे।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। साहित्यिक रुचि बढ़ेगी। आय-व्यय बराबर रहेंगे। सुसंगति से लाभ होगा। अनावश्यक कार्यों से दूर रहें।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज सांसारिक जीवन में सुखद प्रसंग बनने से मन भी सुखी रहेगा।आज का दिन व्यापार-उद्योग के लिए और व्यावसायिकों के व्यवसाय के लिए लाभदायी है। पुत्र और पत्नी से लाभ होगा। यह दिन प्रसन्नता और ज़िन्दादिली के साथ किसी ख़ास संदेश को भी देगा ।

Astrology want to know daily Rashifal 19th April 2019 Friday star sign zodiac sign

 

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज बहुत ज़्यादा काम करने से बचें, क्योंकि यह सिर्फ़ आपको तनाव और थकान ही देगा। अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें। परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। आज व्यावहारिकता पर जोर रहेगा। अपने कामकाज पर ध्यान दें।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज आपको विदेश से कोई अच्छा समाचार प्राप्त हो सकता है। विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए अच्छे अवसर पैदा हो सकते हैं। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा से आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। कार्यालय या व्यापार के स्थल पर कार्यभार अधिक रहेगा।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा। आज आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें। आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है। कामकाज के दबाव से ख़ुद को शान्त करने के लिए हो सकता है कि आपको पर्याप्त समय न मिले।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

नई योजना में लाभ प्राप्ति के योग हैं। पराक्रम की वृद्धि होगी। समाज, परिवार में आदर मिलेगा। पूंजी निवेश बढ़ेगा। वाहन सावधानी से चलाएं।यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमसफर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज के दिन दुर्घटना एवं शल्यचिकित्सा से संभलकर चलने की सलाह देते हैं। आनंद-प्रमोद के पीछे आप अधिक खर्च करेंगे। आरोग्य में विशेषकर पेट के व्याधि से समस्या होगी। आज आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं।

Astrology want to know daily Rashifal 19th April 2019 Friday star sign zodiac sign

 

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: