breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

23 अप्रैल राशिफल : पिता का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है

23 अप्रैल-राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,मंगलवार  

Astrology want to know your daily Rashifal 23rd April 2019 star sign zodiac sign

23 अप्रैल-राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,मंगलवार  

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

ख़ुद को उत्साही बनाए रखने के लिए अपनी कल्पनाओं में कोई ख़ूबसूरत और शानदार तस्वीर बनाएँ। इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं। आपके व्यक्तिगत मोर्चे पर कोई बड़ी चीज़ होने वाली है, जो आपके और आपके परिवार के लिए उल्लास लेकर आएगी। आपके प्यार के रिश्ते में एक जादूई एहसास छा रहा है, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें। 

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज आपका दिन अच्छी तरह से बीतेगा। कला के क्षेत्र में आपकी अभिरुचि बढे़गी। मित्रों से हुई भेंट से आनंद होगा। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज किसी खास काम के लिए कुछ लोग आपसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी भूमिका प्रबंधन से जुड़ी हुई है, तो आपके लिए दिन अच्छा हो सकता है। पुरानी बातें और यादों में आप समय बीता सकते हैं। पैसों की समस्या दोस्तों की मदद से खत्म हो जाएगी। किसी खास काम के लिए आपको दोस्तों की जरूरत पड़ेगी।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज आपका दिन मंगलमय होगा l आपके रिश्तेदार आपके लिए मिठाईयां लेकर आयेंगे l चारों तरफ खुशियाँ ही खुशियाँ होंगी l ऑफिस में आपके मित्र आपके बॉस सभी आपके काम की प्रशंसा करेंगे l व्यापार व्यवसाय में बढ़ोत्तरी होगी l 

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

गणेशजीकी कृपा से आप आज दांपत्यजीवन को विशेषरुप से मना सकेंगे और उसके सुख का भी अनुभव कर सकेंगे। परिवारजनों के साथ सामाजिक समारोह में समाविष्य होंगे। छोटे से प्रवास का भी योग है। मध्याहन के बाद आपका स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। मानसिकरुप से कुछ व्यग्रता का भी अनुभव करेंगे।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज आपके दिन की शुरुआत अच्छी होगी l सुबह-सुबह ही कोई शुभ समाचार मिलेगा l आपके माता-पिता का ध्यान आपकी तरफ से थोड़ा सा भटकेगा l पत्नी के साथ शाम को कही घूमने का प्रोग्राम बन सकता है l आज का दिन आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है l  

Astrology want to know your daily Rashifal 23rd April 2019 star sign zodiac sign

 

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। पिता का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है। लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें। इससे आपको फ़ायदा होगा। जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें। बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

विद्यार्थियों के लिए अनुकूल नहीं दिख रहा है, शिक्षा पर ध्यान दें। संतानों के विषय में आपको चिंता रह सकती है। शेयर-सट्टे में संभलकर चलिएगा। मन में खिन्नता का अनुभव करेंगे। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएँ और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

अपनी वाणी पर कंट्रोल करें l आपकी जुबां ही आपको ऊपर ले जायेगी या नीचे l यह आप पर निर्भर करता है की आप इसका उपयोग कैसे करते है l आज आपके लियें कोई खुशखबरी लेकर आयेगा l आपका मंगल हो l  

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज आप अपने परिवार को पर्याप्त समय दें। उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं। आज जीवन में अपनों के महत्व का पता चलेगा l उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएँ और शिकायत करने का मौक़ा न दें। आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले। तैयार होक घर से निकले l

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज आपका मन लोगों से मिलने में ज्यादा लगेगा। कुछ नए दोस्त आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। अचानक आयी ज़िम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा डाल सकती है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएँ, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है। आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है; क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे।

Astrology want to know your daily Rashifal 23rd April 2019 star sign zodiac sign

 

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: