breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

28 अप्रैल राशिफल : किसी सज्जन पुरुष की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढस बंधाएंगी

28 अप्रैल-राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,रविवार 

Astrology want to know your daily Rashifal 28th April 2019 star sign zodiac sign

28 अप्रैल-राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,रविवार 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें। पैसों की समस्या दोस्तों की मदद से खत्म हो जाएगी। किसी खास काम के लिए आपको दोस्तों की जरूरत पड़ेगी। मामा पक्ष से मदद मिल सकती है। ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यवसाय और व्यापार करनेवालों के लिए आज का दिन लाभदायी है। व्यापार में वृद्धि होगी। परिवारजनों तथा मित्रों के साथ आनंदपूर्वक पलों को मनाएंगे।जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें। यदि कोई समस्या है, तो उसे शान्ति से बातचीत करके सुलझाएँ। सावधान रहें, क्योंकि कोई आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकता है।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज घर-परिवार और जीवनसाथी से संबंध पहले से अच्छे हो जाएंगे। रोजमर्रा के काम समय पर हो सकते हैं। तनाव पूर्ण मौके पर संतुलन रखने में आप सफल हो जाएंगे । सबसे अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश करें।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज कपडे के व्यापारियों को लाभ मिलेगा। आपके सामने भी कोई ऐसी परिस्थति आ सकती है जिसको आप स्वीकार कर सकते है। आपके लिए अच्छे काम और अच्छी ऑफर प्रदान करता है। आज का दिन भाग्यशाली दिन है।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे। सहकर्मियों और वरिष्ठों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इज़ाफ़ा करेगा। जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें- क्योंकि इसके लिए आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी। परेशानियाँ जीवन का ही हिस्सा हैं।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

विद्यार्थियों के लिए अनुकूल नहीं दिख रहा है, शिक्षा पर ध्यान दें। संतानों के विषय में आपको चिंता रह सकती है। शेयर-सट्टे में संभलकर चलिएगा। मन में खिन्नता का अनुभव करेंगे। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएँ और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें।

Astrology want to know your daily Rashifal 28th April 2019 star sign zodiac sign

 

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज जीवनसाथी से निकटता आज आपको ख़ुशी देगी। किसी सज्जन पुरुष की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढस बंधाएंगी। आज आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे। आज आपका मन ख़ुश होगा और आप अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों पर पैसे ख़र्च करने का आनंद लेंगे।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

वैचारिक स्तर पर विशालता और मधुरवाणी से आप अन्यजनों को प्रभावित कर सकेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं। वाणी की मधुरता आपको नए संबंध बनाने में भी काम आएगी। आर्थिक आयोजन भी आज आप अच्छी तरह से कर सकेंगे। आजका पूरा दिन आनंद के साथ बीतेगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले। दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज़्यादा वक़्त बिताने की मांग करेंगे लेकिन यह सभी दरवाज़े बन्द करके राजसी आनन्द लेने का समय है। आप आप निश्चित तौर पर ऐसे लोगों से मिलेंगे, जो आपके करियर में मददगार साबित होंगे।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

अनजानी और अनचाही परेशानियों आएँगी व इसका सामना करने के लिए आपको उपयुक्त सलाह की ज़रूरत है। घर-परिवार में सुख शांति बनी रहेगी l  आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा। विवाद और मतभेद के चलते घर पर कुछ तनाव के पल झेलने पड़ सकते हैं।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज आपका मन लोगों से मिलने में ज्यादा लगेगा। कुछ नए दोस्त आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। अचानक आयी ज़िम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा डाल सकती है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज क्रोध करने से हानि होने की संभावना है। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता से आप व्यग्र रहेंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में ऊपरी कर्मचारीयों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा। आपको सावधानी बरतने की सलाह देते हैं।

Astrology want to know your daily Rashifal 28th April 2019 star sign zodiac sign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।

जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: