breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

29 अप्रैल राशिफल : आज का दिन शुभफलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं

29 अप्रैल-राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,सोमवार   

Astrology want to know your daily Rashifal 29th April 2019 star sign zodiac sign

29 अप्रैल-राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,सोमवार   

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं। जीवनसाथी के साथ एक आरामदायक दिन बीतेगा। आज अगर आप काम में एकाग्रता बनाने की कोशिश नहीं करेंगे, तो अपने पद से हाथ धो सकते हैं। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

दूसरों की आलोचना में समय ख़राब न करें, क्योंकि इसका बुरा असर आपके स्वास्थ्य पर भी पड़ सकता है। पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे। दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें। जो अपने प्रिय के साथ छुट्टियाँ बिता रहे हैं, ये उनकी ज़िन्दगी के सबसे यादगार लम्हों में से होंगे। सहकर्मियों के साथ काम करते वक़्त युक्ति और चतुरता की ज़रूरत होगी। आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊँची जगहों पर हों। यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द देगा

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज अपने मन की बातें आप बहुत अच्छे से जाहिर कर सकते हैं। आज आपके लिए दिन भी ठीक है। इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी। संतान से कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। रोमांस के लिए अच्छा दिन है।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

परिवार में किसी सदस्य की ख़राब सेहत की वजह से घूमने का कार्यक्रम टल सकता है। प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें। दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

पिता जी का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है। लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें। इससे आपको फ़ायदा होगा। आपके प्रिय/जीवनसाथी का फ़ोन आपका दिन बना देगा। जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज परिजन और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। खर्च अधिक न हो इसका ध्यान रखिएगा। दिन का प्रारंभ शारीरिक और मानसिक स्वस्थ्य के साथ होगा।

Astrology want to know your daily Rashifal 29th April 2019 star sign zodiac sign

 

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज आप यह जानकर बहुत उदास महसूस करेंगे कि कोई ऐसा जिसपर आपने हमेशा विश्वास किया, दरअसल उतना भरोसेमंद नहीं है। आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज का दिन शुभफलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। शरीर और मन से अस्वस्थ रहते हुए भी आप अपने अपूर्ण कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे। आर्थिक आयोजन भी बहुत अच्छी तरह से कर सकेंगे। कार्यालय में सहकर्मचारीयों का सहयोग आपको मिलेगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज वो दिन है जिसका आप इन्तजार कर रहे थे l अगर आपको एक दिन की छुट्टी पर जाना है तो चिंता न करें, आपकी ग़ैरहाज़िरी में सभी काम ठीक से चलते रहेंगे और अगर किसी ख़ास वजह से कोई परेशानी खड़ी भी हो जाए, तो आप लौटने पर उसे आसानी से हल कर लेंगे।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज पारिवारिक मोर्चे पर चीज़ें अच्छी रहेंगी और अपनी योजनाओं के लिए आप पूरे सहयोग की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है। कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज किसी खास काम के लिए कुछ लोग आपसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी भूमिका प्रबंधन से जुड़ी हुई है, तो आपके लिए दिन अच्छा हो सकता है। पुरानी बातें और यादों में आप समय बीता सकते हैं।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

गणेशजी कहते है कि आपको चिंता के बजाय हल्केपन का अनुभव होगा। आनंद और उत्साह में भी वृद्धि होगी। कौटुंबिक तथा आर्थिक विषयों पर आप अधिक ध्यान देंगे। आप किसीभी कार्य को दृढ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ कर पाएंगे। पितृपक्ष से लाभ होने की भी संभावना है।

Astrology want to know your daily Rashifal 29th April 2019 star sign zodiac sign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: