Trending

10 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,शुक्रवार

10 अगस्त राशिफल - आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है

horoscope-astrology-want-know-daily-horoscope-10th-august-starsign-zodiacsign

10 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,शुक्रवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आपके लिए बड़ा अच्छा दिन है l सुबह से ही शुभ समाचार मिलेंगे l लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे l कोई नया काम मिलेगा l जिन जातकों की शादी नहीं हुई है वह आज प्रयास करेंगे तो उन्हें आज सफलता का योग है l माता-पिता,बच्चें- बीवी सभी खुश रहेंगे l आपका मंगल हो l   

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे। कामकाजी लोगों को हाल की उपलब्धियों के लिए सहकर्मियों से सराहना और मदद मिलेगी। चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए, जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करे। घर में कुछ बदलाव आपको काफ़ी भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएँ उनके सामने ज़ाहिर करने में क़ामयाब रहेंगे जो आपके लिए ख़ास हैं।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज आकस्मिक लाभ व निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता रहेगी। कार्य में विलंब की आशंका है। नवीन योजनाओं से लाभ होगा। है। कोई भी नयी परियोजना शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

कार्यक्षेत्र में हितकारकों की पूर्ण कृपा रहेगी। क्रोध पर संयम आवश्यक है। आपको कई आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकेगा।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आपका आजका दिन मध्यमफलदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते है। दिवस के प्रारंभ में आपको शारीरिक तथा मानसिकरुप से स्फूर्ति और आनंद का अनुभव होगा। आपकी सृजनात्मक तथा कलात्मक शक्तियों में वृद्धि हो सकती है।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज वाहन-सुख मिलेगा तथा मान-सम्मान भी मिलेगा। मध्याहन के बाद आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। खर्च अधिक रहेगा। आज परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज आपकी गर्गवाणी के अनुसार सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी। दीर्घावधि घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आपका आजका दिन मध्यमफलदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते है। दिवस के प्रारंभ में आपको शारीरिक तथा मानसिकरुप से स्फूर्ति और आनंद का अनुभव होगा। आपकी सृजनात्मक तथा कलात्मक शक्तियों में वृद्धि हो सकती है।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय कमज़ोर है, ज़रूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज घर में शुभ मांगलिक काम होगा। आज व्यापार करने वालो को थोड़ी सी मेहनत करने मात्र से अच्छा लाभ होने के योग बने है। लाभ दायक दिन है सभी कार्यो में सफलता मिलेगी। आपके लिए आज का दिन अच्छा है।

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close