Trending

11 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,शनिवार

11 अगस्त राशिफल : आज आप चिंता से घिरे रहेंगे और शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहेगा

11 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,शनिवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries): 

आज आपको थोड़ी परेशानियों का सामना हो सकता है l कुछ अपने ही परायों जैसा व्यवहार करेंगे l सुबह से ही थोड़ी परेशानियों का सामना करना होगा l पर दोपहर बाद समय थोड़ा अच्छा है l आज आप शनि भगवान की पूजा करें l आपका मंगल होगा l 

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

सुबह से ही  खुशखबरी मिलने का सिलसिला चलेगा l पहले घर वाले फिर बाहर वाले यार दोस्त सभी लोग आज आपको मान सम्मान देंगे l ऐसे भी आपकी इज्जत समाज में है पर आज उसमे काफी इजाफा होगा l दुश्मन आज पस्त होंगे l अगर किसी जातक के कोर्ट कचहरी का मामला चल रहा है तो फैसला आपके पक्ष में आने की संभावना है l 

मिथुन – का , की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज के दिन आपके लिए खुशियों की नयी सौगात लेकर आया है l आज आप कोई काम शुरू करने से पहले शनि भगवान को याद कर ले आपकी जिंदगी में अच्छे परिवर्तन की शुरुआत हो जायेंगी l कहते है अंत भला तो सभ भला l यह कहावत आप पर एकदम फिट बैठती है l शुरुआत में जो कोई भी परेशानी आपके काम में आई हो अब उनका सुखद अंत होने को है l 

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार की समस्याओं को अनदेखा न करें। धर्म में रुचि बढ़ेगी। सुसंगति से लाभ होगा। कार्य का विस्तार हो सकेगा। आज काफ़ी वक़्त फ़ोन न करके आप अपने प्रिय को तंग करेंगे।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। साहित्यिक रुचि बढ़ेगी। आय-व्यय बराबर रहेंगे। सुसंगति से लाभ होगा। अनावश्यक कार्यों से दूर रहें।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

लंबे समय से कामकाज का दबाव आपके वैवाहिक जीवन के लिए कठिनाई खड़ा कर रहा है। लेकिन आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी। सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएँ, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों। किसी पुराने दोस्त से अचानक मुलाक़ात संभव है, जिसके चलते पुरानी ख़ुशनुमा यादें फिर तरोताज़ा होंगी।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज पदोन्नति होगी। सरकारी कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होंगे। सामाजिक दृष्टिकोण से आपका मान-सम्मान बढे़गा। आपको शारीरिक और मानसिक सुख अच्छा रहेगा। व्यवसाय या व्यापार में आप उत्साहपूर्वक कार्य करेंगे।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज आप अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। आज आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आपका आजका दिन मिश्र फलदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। आज आप चिंता से घिरे रहेंगे और शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहेगा। परिवार में भी मतभेद रहेगा, परंतु मध्याहन के बाद आप सभी कार्यों में अनुकूलता का अनुभव करेंगे।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएँ, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों। किसी पुराने दोस्त से अचानक मुलाक़ात संभव है, जिसके चलते पुरानी ख़ुशनुमा यादें फिर तरोताज़ा होंगी।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज आप काले कपडे पहने से परहेज करे। आपके लिए आज का दिन बहुत कुछ कहता है समय थोडा विपरीत जरुर है लेकिन आज अगर आप थोडा सा सावधान होकर के काम करे तो हानि से तो बचेगे ही साथ ही लाभ की स्थातिया भी पैदा कर सकते है।

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close