Trending

13 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,सोमवार

13 अगस्त भविष्यफल : परिवार की समस्याओं को अनदेखा न करें

13 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,सोमवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

हर किसी को तरक्की की दरकार होती है l पर तरक्की या धन दौलत के चक्कर में शोर्ट कर्ट रास्ता अपनाने से बचें l जिंदगी बहुत अच्छी होती है अगर जीवनसाथी सही मिल जाएँ l आज आपको एक अच्छे जीवनसाथी की दरकार खलेगी l आपके अपने भी आपको प्यारे नही लगेंगे l आपका मंगल हो l 

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज का दिन आपके लिए रिश्तें जोड़ने का है l रिश्तों को जोड़ने के लिए किसी बहाने की जरुरत नहीं होती l आपके अपने आप से मिलने के लिए बेताब होंगे l आप कभी भी अपनी गलती नहीं मानते l गलती मानने से कोई छोटा नहीं होता l आज का दिन आपके लिए खुशियों की नयी सौगात लेकर आया है l आपका दिन मंगलमय हो l 

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आपका दिन मंगलमय होगा l आपके रिश्तेदार आपके लिए मिठाईयां लेकर आयेंगे l चारों तरफ खुशियाँ ही खुशियाँ होंगी l ऑफिस में आपके मित्र आपके बॉस सभी आपके काम की प्रशंसा करेंगे l व्यापार व्यवसाय में बढ़ोत्तरी होगी l 

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार की समस्याओं को अनदेखा न करें। धर्म में रुचि बढ़ेगी। सुसंगति से लाभ होगा। कार्य का विस्तार हो सकेगा। आज काफ़ी वक़्त फ़ोन न करके आप अपने प्रिय को तंग करेंगे।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ। शाम कई जज़्बातों से घिरी रहेगी और इसलिए तनाव भी दे सकती है। लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपकी ख़ुशी आपकी निराशाओं के मुक़ाबले आपको ज़्यादा आनंद देगी।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज का दिन आनंदपूर्वक बीतेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यवसाय और व्यापार करनेवालों के लिए आज का दिन लाभदायी है। व्यापार में वृद्धि होगी। परिवारजनों तथा मित्रों के साथ आनंदपूर्वक पलों को मनाएंगे।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें। ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज आपको कार्य-सफलता और यश-कीर्ति मिलेंगी। सामाजिकरूप से मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। मध्याह्न के बाद आप मनोरंजन का कार्यक्रम बनाएंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे। सहकर्मियों और वरिष्ठों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इज़ाफ़ा करेगा। जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें- क्योंकि इसके लिए आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी। परेशानियाँ जीवन का ही हिस्सा हैं।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

परिवार में किसी सदस्य की ख़राब सेहत की वजह से घूमने का कार्यक्रम टल सकता है। प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें। दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज जीवनसाथी की वजह से आपको महसूस होगा कि उनके लिए दुनिया में आप ही सबसे महत्वपूर्ण हैं। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं। आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज कपडे के व्यापारियों को लाभ मिलेगा। आपके सामने भी कोई ऐसी परिस्थति आ सकती है जिसको आप स्वीकार कर सकते है। आपके लिए अच्छे काम और अच्छी ऑफर प्रदान करता है। आज का दिन भाग्यशाली दिन है।

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close