breaking_newsफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

13 सितम्बर राशिफल : आपको धन लाभ और फायदा हो सकता है…

13 सितम्बर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,गुरुवार

horoscope-astrology-want-know-daily-horoscope-13th-september-starsign-zodiacsign

13 सितम्बर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,गुरुवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज का दिन अपना हुक़्म चलाने का या ऐसा काम करने का नहीं है, जो परेशानियाँ खड़ी कर सकता है। किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है। चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

समय पक्ष का बना हुवा है जल्दी जल्दी अपने सभी काम पुरे कर ले या शुरू कर ले आगे इसका लाभ लगातार मिलता चला जायेगा। आपके लिए आज का दिन कर्म प्रधान दिन है जितनी मेहनत करोगे उतना ही लाभ आपको मिलेगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज अपनी सोच और विचार में कुछ अच्छे बदलाव करने की कोशिश करेंगे। कुल मिलाकर आपके लिए दिन अच्छा है। आपको धन लाभ और फायदा हो सकता है। पैसों की स्थिति अच्छी रहेगी, लेकिन अपने निवेश पर ध्यान दें।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आपकी ऊँची बौद्धिक क्षमताएँ आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी। सिर्फ़ सकारात्मक विचारों के ज़रिए इन समस्याओं से निजात पायी जा सकती है। आर्थिक तौर पर सुधार तय है। कुल मिलाकर फ़ायदेमंद वाला दिन है। लेकिन आप समझते थे जिसपर आप आँखें बंद करके यक़ीन कर सकते हैं, वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले। दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज़्यादा वक़्त बिताने की मांग करेंगे लेकिन यह सभी दरवाज़े बन्द करके राजसी आनन्द लेने का समय है। आप आप निश्चित तौर पर ऐसे लोगों से मिलेंगे, जो आपके करियर में मददगार सा

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज पारिवारिक मोर्चे पर चीज़ें अच्छी रहेंगी और अपनी योजनाओं के लिए आप पूरे सहयोग की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है। कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है।

horoscope-astrology-want-know-daily-horoscope-13th-september-starsign-zodiacsign

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज आपके कई अनसुलझे काम सुलझ जायेंगे l मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है। कभी-कभी जिन्दगी में कुछ बदलाव करने की जरुरत होती है आज उनका दिन है l आज जो बदलाव हुए है उनका परिणाम भविष्य में देखने को मिलेगा l परिणाम आपकी नियत के अनुसार होंगे l

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज आपके पास अपनी सेहत और रूप-रंग को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा। पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा। मुमकिन है कि परिवार वाले आपकी उम्मीदों को पूरा न कर सकें। इस बात कि इच्छा न करें कि वे आपके मुताबिक़ काम करेंगे।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज वक़्त की ज़रूरत यह है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें। आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूँ ही न गवाएँ तो। यह उन कुछ दिनों में से एक है, जब आपकी रचनात्मकता अपने चरम पर होगी।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें। मुमकिन है कि आपके वरिष्ठ आपके साथ ज़रूरत से ज़्यादा सख़्ती से पेश आएँ।  आपका सामना कठिनाईयों से हो सकता है हांलाकि आप सभी कठिनाईयों पर धीरे-धीरे पराजित कर डालेंगे।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

कुछ छोटे-मोटे विवादों को छोड़ दे तो आपके लिए आज का दिन  अच्छा ही होगा l कही न कही आप की जो चिंताएं है वो आपकी सेहत पर इसका असर डालेंगी और आप थोडा बीमार भी हो सकते है l खाने में थोड़ी सतर्कता बरतें l बाहर के खानो से थोड़ा सा परहेज करें l पाक पकवान घर में बनेंगे उनका सेवन करें l

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

दिन की शुरुआत ही आपके लिए सफलता के नए द्वार खोलेगी l दिन के अंत तक आपके सारे कार्य सिद्ध हो जायेंगे l आज के दिन  आपके दाम्पत्य जीवन में सुख-शांति की स्थिति लाएगा। अगर परिवार में आतंरिक कलह है तो वो सब खत्म हो जायेंगे l

horoscope-astrology-want-know-daily-horoscope-13th-september-starsign-zodiacsign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: