breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

27 सितम्बर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

27 सितम्बर राशिफल : आज घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे

horoscope-astrology-want-know-daily-horoscope-27th-september-starsign-zodiacsign

21 सितम्बर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,शुक्रवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज तरोताज़गी और मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की ज़रूरत है। बातचीत में कुशलता आज आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी। आप दुनिया में ख़ुद को सबसे रईस महसूस करेंगे, क्योंकि आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपको ऐसा महसूस कराएगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज का दिन अपना हुक़्म चलाने का या ऐसा काम करने का नहीं है, जो परेशानियाँ खड़ी कर सकता है। रोमांस का मौसम है। लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है। एक अहम प्रोजेक्ट- जिसपर आप काफ़ी अरसे से काम कर रहे थे- टल हो सकता है।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे। आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना ठोस है, लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आपका रुख़ा बर्ताव घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है। आपको दूसरों के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए, जैसा आप दूसरों से अपने लिए चाहते हैं। आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था- टल सकता है।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज जीवनसाथी की वजह से आपको अनमने ढंग से बाहर जाना पड़ सकता है, जो बाद में आपकी झल्लाहट की वजह बनेगा। ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है। इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें। परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज शारीरिक और मानसिक रूप से परेशानी महसूस कर सकते हैं। परिजनों के साथ कलह मनमुटाव होने की आशंका है। धन के लेनदेन या पूंजी निवेश करते समय ध्यान रखिएगा। अदालती कार्यवाही में संभलकर चलिएगा।

horoscope-astrology-want-know-daily-horoscope-27th-september-starsign-zodiacsign

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज आपका मन दुविधा में फंसा रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। पारिवारिक वातावरण क्लेशपूर्ण रह सकता है। निर्धारित कार्यों को पूर्ण न कर पाने से मन में हताशा बनी रहेगी। किसी महत्वपूर्ण निर्णय को आज न लेने की गणेशजी सलाह देते हैं।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

नए कार्य के प्रारंभ के लिए आज का दिन शुभ है। दिनभर चित्त की प्रसन्नता बनी रहेगी। भाई-बंधुओं के साथ घरेलू विषयों पर आवश्यक चर्चा करेंगे। आर्थिक लाभ तथा भाग्यवृद्घि के योग हैं। छोटे प्रवास का आयोजन हो सकता है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज आप क्रोध पर विजय प्राप्त करने का प्रयास करें, कहते है क्रोध सभी गुणों को हर लेता है और लोगो के सामने आपके छुपे हुए अवगुण आ जाते है l आज क्रोध आने की  बहुत ही ज्यादा संभावना है l  गणेश जी की सेवा करने से मन प्रफुल्लित और आनंदमय रहेगा l 

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज के दिन घटनाएँ अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी – जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे। कार्य में सफलता का योग है l संतान की ओर से अच्छे समाचार मिलेंगे। दिन उत्साहवर्धक एवं मनोरंजनमयी रहेगा। कई दिनों के रुके कार्य पूर्ण होने के अवसर हैं। 

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। किसी ऐसे के साथ परस्पर संवाद की कमी जिसका आपको बहुत ख़याल है, आपको तनाव दे सकती है। अपने प्रिय के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज आपके प्रिय के कड़वे शब्दों के कारण आपका मूड ख़राब हो सकता है। भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है। रचनात्मक काम आपको सुक़ून देगा।

horoscope-astrology-want-know-daily-horoscope-27th-september-starsign-zodiacsign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: