breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

13 जुलाई राशिफल : आप आज के दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे

13 जुलाई 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, शनिवार

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-13th-July-starsign-zodiacsign

13 जुलाई 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, शनिवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

वैचारिक स्तर पर विशालता और मधुरवाणी से आप अन्यजनों को प्रभावित कर सकेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं। वाणी की मधुरता आपको नए संबंध बनाने में भी काम आएगी। आर्थिक आयोजन भी आज आप अच्छी तरह से कर सकेंगे। आजका पूरा दिन आनंद के साथ बीतेगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus): 

आज का दिन शुभफलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। शरीर और मन से अस्वस्थ रहते हुए भी आप अपने अपूर्ण कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे। आर्थिक आयोजन भी बहुत अच्छी तरह से कर सकेंगे। कार्यालय में सहकर्मचारीयों का सहयोग आपको मिलेगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आप किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करे नहीं तो आज धोखा भी खा सकते है। आपके लिए आज का दिन थोडा संभलकर रहने का है। जो भी काम करे अपनी जानकारी में करे और सोच समझकर करे। पुराना मित्र मिलेगा। कर्ज चुकाने में आज आसानी रहेगी।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज वक़्त की ज़रूरत यह है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें। आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूँ ही न गवाएँ तो। यह उन कुछ दिनों में से एक है, जब आपकी रचनात्मकता अपने चरम पर होगी।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-13th-July-starsign-zodiacsign

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है। दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है। बल्कि अपने काम करने का तरीक़ा बदलकर पहल करें।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज अपना ‘सेंस ऑफ़ ह्यूमर’ दुरुस्त रखें और पलटकर तल्ख़ जवाब देने से बचें। ऐसा करने पर आप आसानी से दूसरों की कड़ी टिप्पणियों से निजात पा लेंगे। ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी। परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफ़ी मानसिक दबाव पैदा कर सकती है।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज सड़क पार करते वक़्त सावधान रहें, ख़ास तौर पर लाल बत्ती पार करते समय। किसी और की लापरावाही का ख़ामियाज़ा आपको भुगताना पड़ सकता है। ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें। भावनात्मक तौर पर आप इस बात को लेकर अनिश्चित और बेचैन रहेंगे कि आप क्या चाहते हैं।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज शाम ढलते-ढलते कोई आकस्मिक रुमानी झुकाव आपके दिलोदिमाग़ पर छा सकता है। वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे। अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है। ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-13th-July-starsign-zodiacsign

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

दोपहर 1 बजे के बाद का समय सबसे उत्तम है l आज आपके सारे बिगड़े काम बन जायेंगे l दुश्मन खुद सामने से चलकर आयेंगे और आपको दोस्त बनायेंगे l 

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

जो कोई भी विद्यार्थी हो या नौकरी के लिए इंटरव्यू पर जा रहे हो तो आज का दिन उनकी सफलता के लियें उत्तम है l आज किसी नए कार्य का शुभारंभ कर सकते है l सफलता आपके कदम चूमेगी l 

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

हर तरफ खुशियाँ ही खुशियाँ होती है l जब  सब लोगो साथ हो तो किसी भी प्रकार की चिंता नहीं होती l आज का दिन आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है l मकर  जातकों के लोगों को परिवार के साथ उत्तम समय बिताने का अवसर मिलेगा l

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज समाज में आपका मान-सम्मान बढेगा l लोग आपकी प्रशंसा करेंगे l किसी प्रेम प्रसंग में या अपने जीवन साथी से आज नजदीकियां बढ़ाने का दिन है l कुछ उपहार ले आज आप उन्हें खुश कर सकते है l अगर आज आपको सफल होना है तो अपने बोली में मिठास ले आयें l अपशब्द का उपयोग न करें l

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-13th-July-starsign-zodiacsign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: