breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

17 जुलाई राशिफल : आज घर-परिवार और जीवनसाथी से संबंध पहले से अच्छे हो जाएंगे

17 जुलाई 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, बुधवार

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-17th-July-2019-starsign-zodiacsign

17 जुलाई 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, बुधवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आपके और आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है। काम और घर पर दबाव आपको थोड़ा ग़ुस्सैल बना सकता है। दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। ठीक कम्यूनिकेशन न होने के चलते परेशानी खड़ी हो सकती है, लेकिन मिल-बैठकर बात करने से चीज़ें सुजझाई जा सकती हैं।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus): 

आज पढ़ाई की क़ीमत पर घर से ज़्यादा देर तक बाहर रहना आपको माता-पिता के ग़ुस्से का शिकार बना सकता है। करिअर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना कि खेलना-कूदना। मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी। आज आपके लिए पर्याप्त समय न निकाल पाए।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

लगातार काम में आपकी दख़लअंदाज़ी आपके भाई की खीज का कारण बन सकती है। अगर आपसे कोई ख़ुद न पूछे, तब तक अपनी सलाह न दें। यहाँ तक की आपकी राय भी किसी को अखर सकती है। इसलिए ख़ुद पर नियंत्रण रखें l

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें। साझेदारी में किए गए काम आख़िरकार फ़ायदेमंद साबित होंगे, लेकिन आपको अपने भागीदारों से काफ़ी विरोध का सामना करना पड़ सकता है। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें। जीवनसाथी से अच्छी बातचीत हो सकती है; आप महसूस करेंगे कि आप-दोनों में कितना प्यार है।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-17th-July-2019-starsign-zodiacsign

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज अपनी शारीरिक चुस्ती-फुर्ती को बनाए रखने के लिए आप आज का दिन खेलने में व्यतीत कर सकते हैं। लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे। घर से जुड़ी योजनाओं पर विचार करने की ज़रूरत है। आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा। पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है। रोमांस का मौसम है। आज के दिन घटनाएँ अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी – जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे। लोगों की दख़लअन्दाज़ी वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज सभी विषयों के नकारात्मक पहलु का अनुभव होगा। थकान और आलस के कारण स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मन में गहरी चिंता रहेगी। नौकरी-व्यवसाय में अवरोध खड़े होंगे। उच्च पदाधिकारियों के साथ विवाद में न उतरें।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आयी हैं। किसी ऐसे के साथ परस्पर संवाद की कमी जिसका आपको बहुत ख़याल है, आपको तनाव दे सकती है। किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है। भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-17th-July-2019-starsign-zodiacsign

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज अगर आप काम में एकाग्रता बनाने की कोशिश नहीं करेंगे, तो अपने पद से हाथ धो सकते हैं। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

बड़ो का साथ मिलेगा l आज लगता है कि आपके विरष्ठ आज देवदूतों जैसा व्यवहार करने वाले हैं। आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे। आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज अपने मन की बातें आप बहुत अच्छे से जाहिर कर सकते हैं। आज आपके लिए दिन भी ठीक है। इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी। संतान से कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। रोमांस के लिए अच्छा दिन है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज घर-परिवार और जीवनसाथी से संबंध पहले से अच्छे हो जाएंगे। रोजमर्रा के काम समय पर हो सकते हैं। तनाव पूर्ण मौके पर संतुलन रखने में आप सफल हो जाएंगे । सबसे अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश करें।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-17th-July-2019-starsign-zodiacsign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: