breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

23 मई राशिफल : महत्वपूर्ण कार्यों को टालना ही ठीक रहेगा,आर्थिक हानि हो सकती है

23 मई राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,गुरुवार  

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-23rd-may-2019-star-sign-zodiac-sign

आज का राशिफल :-  एक बार फिर आपके राशिफल में आपका स्वागत है l हर दिन हम आपको आपके राशिफल की उचित जानकारी देते है l  हम रोज आपको आपका भविष्यफल बताते है l  यह भी उतना ही सत्य है की, आप और हम भविष्य के ज्ञाता नहीं है l  नहीं कोई हमेशा से सही-सही आपके या हमारे भविष्य के बारे में बता सकता l स्वयं भगवान भी आपको कभी भी भविष्य बता नहीं सकता l पर हम कोशिश करते है की ग्रहों की हर दिशा से उनके पड़ने वाले प्रभाव से हम भविष्य बता सके l इससे आप पर आने वाले संकट से आप अपना बचाव कर सकें l या किसी तरह से आप अपने जीवन में बहुत तरक्की करें l 

23 मई राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,गुरुवार   

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आपकी आय और व्यापार में वृद्धि होने का योग हैं। व्यापार में नए लाभदायक संपर्क होंगे। ऐसे समय में मन का ढीलापन आपको लाभ से वंचित न कर दे, इसका ध्यान रखना पड़ेगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज ख़ुद को रोज़ाना की अपेक्षा कम ऊर्जावान महसूस करेंगे। स्वयं को ज़रूरत से ज़्यादा काम के नीचे न दबाएँ, थोड़ा आराम करें और आज के कामों को कल तक के लिए टाल दें। आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। सर्दी, कफ, बुखार आ सकता है, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धर्म का काम करने में धन खर्च होने की स्थिति होगी।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहन से आपका उत्साह दुगुना होगा। वेतन वृद्धि या पदोन्नति का समाचार मिले तो कोई आश्चर्य नहीं है। माता तथा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अधिक निकटता रहेगी।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आपको स्वास्थ्य के बारे में विशेष ध्यान रखने की चेतावनी देते हैं। बीमारी के कारण हॉस्पिटल में खर्च करना पड़ सकता है। क्रोध और वाणी को वश में रखें, अच्छा लाभ मिलेगा।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज आप शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अभाव रहेगा। परिजनों के साथ मनमुटाव के प्रसंग हो सकते हैं। स्वभाव में उग्रता और आवेश होने के कारण किसी से विवाद न हो इस बात का विशेष रूप से ध्यान रखिएगा।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आपका मन शांत और प्रसन्न रहेगा। भाई-बहनों के साथ अधिक मेल-जोल रहेगा। नए काम की शुरुआत आज के दिन कर सकते हैं। सगे-संबंधियों तथा मित्रों का आपके यहां आगमन होने से आनंद अनुभव करेंगे।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

पारिवारिक जीवन में कठिनाइयाँ आएंगी। व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा। महत्वपूर्ण कार्यों को टालना ही ठीक रहेगा। आर्थिक हानि हो सकती है। अनावश्यक वाद-विवाद से बचे l  

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएँ, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है। आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है; क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी। अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें। आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज आप माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है। आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे। नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे। कामकाजी लोगों को हाल की उपलब्धियों के लिए सहकर्मियों से सराहना और मदद मिलेगी। चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है।  वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-23rd-may-2019-star-sign-zodiac-sign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: