breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

25 अगस्त राशिफल : आज सारी ग़लतफ़हमी दूर हो सकती है

25 अगस्त  2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन,रविवार

2 अगस्त  2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन,रविवार 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries): 

जिनसे आप प्यार करते हैं, उनसे आज सारी ग़लतफ़हमी दूर हो सकती है। आज आपका प्यार दूसरों के साथ आप खुद महसूस करेंगे l आज आप अपने दोस्त की महक उसकी अनुपस्थिति में महसूस करेंगे। आपकी जिंदगी का खुबसूरत सच आप खुद महसूस करेंगे l  

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज आपका जीवनसाथी रोज़ाना की ज़रूरतों को पूरा करने से अपने हाथ पीछे खींच सकता है, जिसके चलते आपका मन उदास होने की संभावना है। अपनी मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखना भी जरूरी होगा। हां, अगर आपने प्रयास किया तो धन संचय के मामले में जरूर सफलता मिलेगी।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आसमान ज़्यादा उजला नज़र आएगा, फूलों में ज़्यादा रंग दिखेंगे और आपके आस-पास सब कुछ चमक उठेगा – क्योंकि आप इश्क़ का सुरूर महसूस कर रहे हैं! खान-पान और अपनी दिनचर्या का ध्यान रखना जरूरी होगा अन्यथा स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। काम करने में सुख व सफलता प्राप्ति के योग हैं।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज का दिन अपना हुक़्म चलाने का या ऐसा काम करने का नहीं है, जो परेशानियाँ खड़ी कर सकता है। किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है। चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज का दिन आपके लिए चौकाने वाला होगा l आपके लिए  खुशियों की नई सौगात लेकर आयेगा l कोर्ट कचहरी आदि जगहों से शुभ समाचार मिलने की आशा है l सभी लंबित काम आज आसानी से पूरे हो जायेंगे l

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

घर में आये मेहमानों को भी आदर सत्कार दे। आपके लिए आज का दिन कुटुंब के लिए कुछ करने का है शुभ है और धनदायक भी है। अगर आपके परिवार के किसी सदस्य को किसी वस्तु की आवश्यकता हो तो आज वो पूरा करने का प्रयास करे। आज धन मिलेगा।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-25th-August-2019-starsign-zodiacsign

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज के दिन विचार, व्यवहार में भावुकता विशेष मात्रा में रहेगी। फिर भी आप परिजनों और मित्रों के साथ खुशीपूर्वक अपना दिन बिताएंगे। तन-मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी। दलाली, ब्याज, कमिशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज आपके अच्छे व्यवहार से आपके निजी संबंधों में भी काफी हद तक सुधार हो जाएगा। मन की चिंता के बारे में किसी भरोसेमंद इंसान से बात होगी। अच्छी खबर से खुशी मिलेगी। आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज आपके जरूरी कामकाज पूरे हो जाएंगे। शादी के भी ऑफर मिल सकते हैं। सोचे हुए कुछ काम पूरे हो सकते हैं। व्हीकल खरीदने का मूड बना सकते हैं। रिश्ते ऊपर स्वर्ग में बनते हैं और आपका जीवनसाथी आज यह साबित कर सकता है।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

पूजा कराएं, श्रृंगार करें, हार-फूल, प्रसाद चढ़ाएं। मंत्रों का जप करें। कुछ देर की पूजा से भी मन को शांति और देवी-देवताओं की कृपा मिलती है।अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे। क्यों लाख कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं मिलती l उसका कारण एक ही है वो है निस्वार्थ भाव से काम करें l कभी-कभी जाने अनजाने की हुई गलतियों की सजा भी आपको मिल सकती है l

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। आप बिना किसी बात के अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं। व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गँवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा – स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्यागकर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फ़ायदेमंद रहेगा।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज जीवनसाथी की वजह से आपको अनमने ढंग से बाहर जाना पड़ सकता है, जो बाद में आपकी झल्लाहट की वजह बनेगा। ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है। इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें। परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-25th-August-2019-starsign-zodiacsign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: