breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

9 अगस्त राशिफल : सब तरफ आपके नाम का डंका बजेगा,पर घमंड न करें..

9 अगस्त  2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, शुक्रवार

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-9th-August-2019-starsign-zodiacsign

9 अगस्त  2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन,शुक्रवार  

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries): 

कहते है बोल ही आपके चरित्र और आपके सफलता का कारण होते है l अगर आज आपको सफल होना है तो अपने बोली में मिठास ले आयें l अपशब्द का उपयोग न करें l

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

कार्य में सफलता का योग है l संतान की ओर से अच्छे समाचार मिलेंगे। दिन उत्साहवर्धक एवं मनोरंजनमयी रहेगा। कई दिनों के रुके कार्य पूर्ण होने के अवसर हैं। 

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आपके जरूरी कामकाज पूरे हो जाएंगे। शादी के भी ऑफर मिल सकते हैं। सोचे हुए कुछ काम पूरे हो सकते हैं। व्हीकल खरीदने का मूड बना सकते हैं। रिश्ते ऊपर स्वर्ग में बनते हैं और आपका जीवनसाथी आज यह साबित कर सकता है।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज आपका दिन कल्याणकारी है l दिन उत्साहवर्धक एवं मनोरंजनमयी रहेगा। कई दिनों के रुके कार्य पूर्ण होने के अवसर हैं। पारिवारिक संबंध मधुर एवं प्रगाढ़ होंगे l

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

शायद आपकी परेशानियों का अंत नजदीक आ गया है lआपके स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें l क्यों की स्वस्थ रहना ही जीवन जीने का सबसे अच्छा तरीका है l वृश्चिक  राशि वाले जातक का यह दिन कुल मिलाकार अच्छा ही होंगा l अपनी एनर्जी को बरकरार रखें l आपका मंगल होगा l 

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आप अपने पुराने कामों को नया करने में अपना सारा समय लगा देंगे l परिणामतह आप इसमें काफी व्यस्त हो जायेंगे l अपने काम में  ज्यादा व्यस्त होने से आप अपने परिवार को ज्यादा वक्त नहीं दे पायेंगे l पर दिन  के दूसरे भाग में पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। सेहत भी खिली-खिली सी  रहेगी।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-9th-August-2019-starsign-zodiacsign

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज का दिन आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है l चाहे व जीविका चलाने के लिए जो आप काम कर रहे हो,या फिर घर-परिवार l सब तरफ आपके नाम का डंका बजेगा l सब तरफ आपकी ही तारीफ़ होगी l पर घमंड न करेंl यही घमंड आपके सारे किये कराये पर पाने फेर सकता है l

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

पैसों की समस्या दोस्तों की मदद से खत्म हो जाएगी। किसी खास काम के लिए आपको दोस्तों की जरूरत पड़ेगी। मामा पक्ष से मदद मिल सकती है। ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा। परिस्थितयां आपके पक्ष में रहने से लाभ के कई अवसर मिलेंगे।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

व्यवसाय में वृद्धि होने से आय बढ़ेगी नविन स्त्रोत्रों से भी धन लाभ होगा निवेश के लिए दिन अत्यन्त शुभ है। आर्थिक प्रयोजन पूर्ण होने से सुख के साधनो में वृद्धि करेंगे इन पर खर्च भी अधिक रहेगा। सामाजिक अथवा धार्मिक आयोजन में सक्रिय भूमिका निभाएंगे सामाजिक मेलजोल बढेगा मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। 

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

मध्यान बाद विरोधियो से थोड़ा संभल कर चलें आपका हंसना भी किसी के दिल को अखरेगा परिवारिक वातावरण में स्वार्थ सिद्धि अधिक रहेगी परिजन कामना पूर्ति के लिये मीठा व्यवहार करेंगे अन्यथा नाराज होंगे। पर्यटन अथवा तीर्थ यात्रा की योजना बनाएंगे।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

माँ-बाप का आशीर्वाद ले आज काम करें, सब अच्छा होगा l आज अपने घर-परिवार की परेशानियों पर ध्यान देना होगा। परिवार के लोग मनोरंजन का कोई कार्यक्रम बना सकते हैं। मुहब्बत का सफ़र प्यारा, मगर छोटा होगा। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज आपका मन लोगों से मिलने में ज्यादा लगेगा। कुछ नए दोस्त आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। अचानक आयी ज़िम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा डाल सकती है।

horoscope-astrology-want-to-know-daily-horoscope-9th-August-2019-starsign-zodiacsign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: