12 जुलाई राशिफल : इस राशी के जातकों का शादीशुदा ज़िन्दगी के नजरिए से ….

12 जुलाई  भविष्यफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

गुरूवार, 12 जुलाई  राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries): 

कहते है न हर कुत्ते का दिन आता है l जिसने भी आपके साथ बुरा किया है उसे आज अपनी करनी का फल भुगतने को तैयार रहना चाहियें l आप किसी का बुरा नहीं करते l  कुदरत के घर देर है अंधेर नहीं l आज आपका सब मंगल होगा l खुशियाँ काफी दिनों बाद आपके घर दस्तक दे रही है l दोनों बाहें फैलाकर उसका स्वागत किजीयें l

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज का दिन सिर्फ और सिर्फ परमात्मा का ध्यान करें l आपके मम्मी की फॅमिली की तरफ से आज सपोर्ट मिलेगा l आपके  लिए आपका अपना स्वार्थ ही सबकुछ है l अपने स्वार्थ को छोड़ कर दूसरों के बारे में अपने परिवार के बारें में सोचना शुरू करें l अपना लक्ष्य निर्धारित करें और उसपर ध्यान दे l सफलता कदम चूमेंगी l

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

 आज आपके लिए सबकुछ नया होगा l कहीं से आपको अच्छी खबर  मिलेगी l संतान व परिवार के विषय में शुभ समाचार प्राप्त होंगे l विदेश में रहने वाले जातको के लिए कोई बहुत बड़ा सौदा होने वाला है l आपके अपने हो या पराये सभी आपको फायदा पहुंचाएंगे l 

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है। दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है।  कोर्ट संबंधित मामलों में सफलता-असफलता दोनों मिल सकती है।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें। पैसों की समस्या दोस्तों की मदद से खत्म हो जाएगी। किसी खास काम के लिए आपको दोस्तों की जरूरत पड़ेगी। मामा पक्ष से मदद मिल सकती है। ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज अपने मकान और जमीन संबंधी काम पूरे होंगे। कोर्ट संबंधित मामलों में सफलता मिल सकती है। लक्ष्य को ध्यान में रखें। सफलता मिलने की पूरी संभावना रहेगी। आपको समय पर साथ वालों की मदद मिलती जाएगी।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें। पैसों की समस्या दोस्तों की मदद से खत्म हो जाएगी। किसी खास काम के लिए आपको दोस्तों की जरूरत पड़ेगी। मामा पक्ष से मदद मिल सकती है। ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। आप बिना किसी बात के अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं। व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गँवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा – स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्यागकर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फ़ायदेमंद रहेगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज शाम ढलते-ढलते कोई आकस्मिक रुमानी झुकाव आपके दिलोदिमाग़ पर छा सकता है। वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे। अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है। ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज आकस्मिक धनलाभ की संभावना अधिक है ऐसा गणेशजी कहते हैं। संतान के विषय में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। बचपन के या पुराने मित्रों के साथ भेंट होने से आनंद छाया रहेगा। नए मित्रों से भी संपर्क हो पाएगा।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज आपके प्रिय के कड़वे शब्दों के कारण आपका मूड ख़राब हो सकता है। भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है। रचनात्मक काम आपको सुक़ून देगा।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है। दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है। बल्कि अपने काम करने का तरीक़ा बदलकर पहल करें।

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close