breaking_newsफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

19 जुलाई राशिफल : आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें

19 जुलाई 2018 भविष्यफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन, गुरुवार

गुरुवार,19 जुलाई  2018 राशिफल :

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज सेहत से जुड़ी परेशानियाँ असहजता का कारण बन सकती हैं। ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें। एक बेहतरीन शाम के लिए रिश्तेदार/दोस्त घर आ सकते हैं।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज कोई झूठा आरोप लगे ऐसा दिन है इसलिए अपनी वाणी पर कंट्रोल रखे। आपके लिए आज का दिन विपरीत ही रहने वाला है। शांति से काम करे और किसी के बिच बचाव में न आये। किसी की वस्तु को सँभालने का भी जिम्मा आज अपने ऊपर न ले*

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आपके लिए आज का दिन शुभ और सफलता प्रदान करने वाला है। शुभ समाचार मिलेगा और परिवार में भी खुशिया बढ़ेगी। आपके काम आगे बढ़ेगे और आपके सभी निर्णय आज सही साबित होगे। कारोबार में उन्नति का योग है

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज का दिन भी विपरीत जैसा ही है। =कुछ काम बनेगे और कुछ बनते बनते अपनी ही गलती से रुक सके है या अटक सकते है। अगर आप कोई वस्तु खरीदने की सोच रहे है तो देखभाल कर थोक बजकर ख़रीदे नहीं तो धोखा खा सकते है आज।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा। आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें। अपनी व्यक्तिगत भावनाएँ और गोपनीय बातें अपने प्रिय से बाँटने का सही समय नहीं है। काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज दोस्त की बेरुख़ी आपको नाराज़ करेगी। लेकिन ख़ुद को शांत रखें। इस बात को परेशानी न बनने दें और इससे बचने की कोशिश करें। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। आज ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फँस सकते हैं।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

गणेशजी कहते है कि आपको चिंता के बजाय हल्केपन का अनुभव होगा। आनंद और उत्साह में भी वृद्धि होगी। कौटुंबिक तथा आर्थिक विषयों पर आप अधिक ध्यान देंगे। आप किसीभी कार्य को दृढ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ कर पाएंगे। पितृपक्ष से लाभ होने की भी संभावना है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज आप आपके प्रत्येक कार्य को आत्मविश्वासपूर्वक ठीक तरह से संपन्न कर सकेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं। सरकार के साथ आर्थिक व्यवहार में भी आपको सफलता मिलेगी। पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। फिर भी वाहन, मकान आदि के पत्रों से संबंधित कार्यवाही में सावधानीपूर्वक आगे बढ़िएगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आपका दिन प्रातःकाल में पारिवारिक तथा व्यावसायिक क्षेत्र में लाभदायी समय है। स्त्रीवर्ग से लाभ होने का भी योग हैं। प्रियपात्र से भेंट होगी। मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परंतु मध्याहन के बाद आपके मन में विविध प्रकार की चिंताएं उठेंगी।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज आप यह जानकर बहुत उदास महसूस करेंगे कि कोई ऐसा जिसपर आपने हमेशा विश्वास किया, दरअसल उतना भरोसेमंद नहीं है। आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है। आज के दिन रिश्तेदारों से मुलाक़ात करके आप सामाजिक दायित्वों की पूर्ति कर सकते हैं। सब्र का बांध न टूटने दें। परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ। आपकी शाम कई जज़्बातों से घिरी रहेगी और इसलिए तनाव भी दे सकती है।

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।

जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: