breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

8 अक्टूबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

8 अक्टूबर राशिफल : घर से जुड़ी योजनाओं पर विचार करने की ज़रूरत है

horoscope astrology wantto know daily horoscope 8th October starsign zodiacsign

8 अक्टूबर, राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, सोमवार 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आप अपने काम पर एकाग्रता बरक़रार रखने में दिक़्क़त महसूस करेंग, क्योंकि आज आपकी सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी। अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है। पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं। आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आपकी ऊँची बौद्धिक क्षमताएँ आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी। सिर्फ़ सकारात्मक विचारों के ज़रिए इन समस्याओं से निजात पायी जा सकती है। आर्थिक तौर पर सुधार तय है। कुल मिलाकर फ़ायदेमंद दिन है। लेकिन आप समझते थे जिसपर आप आँखें बंद करके यक़ीन कर सकते हैं, वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

योजना फलीभूत होगी। कार्यस्थल पर सुधार होगा। मान-सम्मान मिलेगा। प्रतिद्वंद्वी सक्रिय रहेंगे। कार्यक्षेत्र की सभी समस्याएं दूर होंगी।कोर्ट-कचहरी में अनुकूलता रहेगी। पूजा-पाठ में मन लगेगा। जोखिम न लें। उन्नति होगी। लाभ होगा। रुकी रकम प्राप्त होने से आर्थिक स्थिति सुधरेगी।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है। मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगे। किसी बच्चे या बूढ़े के स्वास्थ को लेकर हुई परेशानी अप्रत्यक्ष रूप से आपके वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकती है।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज आपकी सबसे बड़ी पूंजी आपकी हँसने-हँसाने की शैली है, अपनी बीमारी को ठीक करने के लिए इसका उपयोग करके देखें। समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो। दोस्तों के साथ कुछ दिलचस्प और रोमांचक समय बिताने के लिए अच्छा समय है।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज अपनी शारीरिक चुस्ती-फुर्ती को बनाए रखने के लिए आप आज का दिन खेलने में व्यतीत कर सकते हैं। लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे। घर से जुड़ी योजनाओं पर विचार करने की ज़रूरत है। आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है।

horoscope astrology wantto know daily horoscope 8th October starsign zodiacsign

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज किसी दूर के रिश्तेदार के यहा से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी। रोमांस- घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे। अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं। आप एक बेहतरीन जीवनसाथी होने की ख़ुशक़िस्मती को शिद्दत से महसूस कर पाएंगे। ऐसा कुछ करने से बचें जो मामले को और भी बिगाड़ दे।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है। आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

ख़ुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएँ। मानसिक शांति के लिए आपकी खाली बैठने की आदत ख़तरनाक साबित हो सकती है। आर्थिक तौर पर सुधार तय है। आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे। प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें। यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है। संभव है आज आप अपने प्रिय को टॉफ़ी और कॉकलेट वग़ैरह दें। जो कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें आज अपना कौशल दिखाने के लिए कई नए मौक़े मिलेंगे। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रुमानियत को महसूस कर सकते हैं।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

दिन के कामों को सेहत बाधित कर सकती है। आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा। परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा। आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान व समझ सकें।

horoscope astrology wantto know daily horoscope 8th October starsign zodiacsign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: