breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

4 नवंबर राशिफल : घरेलू उलझनें आपके प्रयासों से ही सुलझेंगी

4 नवंबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार 

horoscope astrology wantto know dailyhoroscope 4thNovember starsign zodiacsign

4 नवंबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, रविवार 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आंखो के दर्द से व्यग्रता होगी। साथ में मानसिक चिंता भी रहेगी। वाणी पर संयम रखें। भ्रांति खड़ी न हो इसका भी ध्यान रखिएगा। आपकी आय और व्यय दोनों अधिक रहेंगे।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आपका आरोग्य के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। मन में व्यग्रता रहेगी। मन में क्रोध और आवेश की भावना रहने से आप लोगों के साथ व्यवहार संभलकर करें।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज व्यावसायिक क्षेत्र में सकारात्मक वातावरण रहेगा। मित्रों के मिलने से आपको आनंद होगा। आर्थिक आयोजन प्रारंभ में कुछ अड़चन के साथ पूर्ण होते हुए लगेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज किसी के साथ वाद-विवाद में न उतरें। आज आपका मन वैचारिक धरातल पर मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेगा। अपेक्षाकृत अधिक संवेदशीलता और भावना से आपका मन आर्द्रता का अनुभव करेगा।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

तनाव काफ़ी हद तक ख़त्म हो सकता है। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

पिता जी का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है। लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें। इससे आपको फ़ायदा होगा। आपके प्रिय/जीवनसाथी का फ़ोन आपका दिन बना देगा। जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें।

horoscope astrology wantto know dailyhoroscope 4thNovember starsign zodiacsign

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें। यदि कोई समस्या है, तो उसे शान्ति से बातचीत करके सुलझाएँ। सावधान रहें, क्योंकि कोई आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकता है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

नई योजना में लाभ प्राप्ति के योग हैं। पराक्रम की वृद्धि होगी। समाज, परिवार में आदर मिलेगा। पूंजी निवेश बढ़ेगा। वाहन सावधानी से चलाएं।जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। साहित्यिक रुचि बढ़ेगी। आय-व्यय बराबर रहेंगे। सुसंगति से लाभ होगा। अनावश्यक कार्यों से दूर रहें।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

कार्यक्षेत्र में हितकारकों की पूर्ण कृपा रहेगी। क्रोध पर संयम आवश्यक है। आपको कई आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकेगा।संतान की ओर से अच्छे समाचार मिलेंगे। किसी समस्या का हल आपके प्रयत्नों से निकलेगा। किसी अच्छे मित्र से भेंट होगी।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

परिवार में सुख-शांति बढ़ेगी। आपकी बुद्धि एवं तर्क से आपके कार्य में सफलता मिलने के योग हैं। व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा से दूर रहें।आर्थिक स्थिति मनोबल में वृद्धि करेगी। दृढ़ निश्चय से कठिन कार्य भी हल होंगे। प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के योग बनेंगे।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

नवीन कार्य के अवसर बनेंगे। परिवार के सदस्यों पर विशेष ध्यान दें। आध्यात्मिक प्रवृत्ति के कारण मन में शांति रहेगी। वाहन सावधानी से चलाएं।पारिवारिक जीवन में कठिनाइयाँ आएंगी। व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा। महत्वपूर्ण कार्यों को टालना ही ठीक रहेगा। आर्थिक हानि हो सकती है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

स्वास्थ्य पर ध्यान दें। व्यापार-व्यवसाय लाभदायी रहेगा। कार्य में व्यस्तता बढ़ेगी। घरेलू उलझनें आपके प्रयासों से ही सुलझेंगी।कार्य व्यवसाय में विशेष लाभ मिलने की संभावना है। आमदनी से अधिक खर्च नहीं करें। धन संबंधी मामलों में अधिक सचेत रहना आवश्यक है।

horoscope astrology wantto know dailyhoroscope 4thNovember starsign zodiacsign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: