Trending

8 नवंबर राशिफल : हर एक कार्य में सफलता मिलेगी, भाग्यवृद्धि का योग है

8 नवंबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, गुरुवार

horoscope astrology wantto know dailyhoroscope 8thNovember starsign zodiacsign

8 नवंबर राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, गुरुवार 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आपको कार्य-सफलता और यश-कीर्ति मिलेंगी। सामाजिकरूप से मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। मध्याह्न के बाद आप मनोरंजन का कार्यक्रम बनाएंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

लंबे समय से कामकाज का दबाव आपके वैवाहिक जीवन के लिए कठिनाई खड़ा कर रहा है। लेकिन आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी। सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं। आप एक बेहतरीन जीवनसाथी होने की ख़ुशक़िस्मती को शिद्दत से महसूस कर पाएंगे। ऐसा कुछ करने से बचें जो मामले को और भी बिगाड़ दे।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आपके प्रिय का एक अप्रत्यासित सकारात्मक कार्य, विवाह को लेकर आपकी धारणा को बदल सकता है। आज की शाम दोस्ती के नाम – कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय कमज़ोर है, ज़रूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज किसी ऊँचे और ख़ास इंसान से मिलते समय घबराएँ नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें। यह सेहत के लिए उतना ही ज़रूरी है, जितना काम-धंधे के लिए पैसा। सट्टेबाज़ी से फ़ायदा हो सकता है।

horoscope astrology wantto know dailyhoroscope 8thNovember starsign zodiacsign

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज लगता है कि आपके विरष्ठ आज देवदूतों जैसा व्यवहार करने वाले हैं। आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे। आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज किए गए कार्य में आपको यश, कीर्ति और सफलता मिलेगी, परिवार में मेल-जोल बना रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी। आपके विचार और व्यवहार में भावुकता अधिक रहेगी। नौकरी में साथी कर्मचारी सहयोग देंगे। ननिहाल पक्ष से लाभ होगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज घर में मरम्मत का काम या सामाजिक मेल-मिलाप आपको व्यस्त रखेगा। आपका साहस आपको प्यार दिलाने में सफल रहेगा। नयी साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज किसी के बोलने से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचेगी। माताजी के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी। स्थावर मिल्कियत के मामले में कोई निर्णय लेना योग्य नहीं है। मानसिक व्यग्रता और शारीरिक अस्वस्थता रहेगी। विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज के दिन विचार, व्यवहार में भावुकता विशेष मात्रा में रहेगी। फिर भी आप परिजनों और मित्रों के साथ खुशीपूर्वक अपना दिन बिताएंगे। तन-मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी। दलाली, ब्याज, कमिशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज आप तन और मन से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। परिजनों के साथ घर के प्रश्नों के सम्बंध में चर्चा करेंगे। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे। हर एक कार्य में सफलता मिलेगी। भाग्यवृद्धि का योग है

horoscope astrology wantto know dailyhoroscope 8thNovember starsign zodiacsign

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close