breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

18 जून राशिफल : आज आपके आस-पास के लोग आपको प्रोत्साहित करेंगे व सराहेंगे

18 जून 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन - मंगलवार 

 Daily Horoscope 18th june 2019

18 जून 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन – मंगलवार 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आपके लिए मंगलवार – मंगल लेकर आया है l आपके सभी काम पूर्ण होंगे l प्रातःकाल से ही शुभ समाचार मिलेंगे l दोपहर तक सभी काम पूर्ण कर लेंगे शाम को कही घुमने का प्रोग्राम बनेगा l आपका मंगल हो l  

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus): 

गणेशजी और हनुमान जी का ध्यान करें सब मंगल होगा l आज आपके लिए काफी  कठनाई वाला दिन है l घर परिवार में थोड़ी सी खटपट होगी l पर रात होतें-होतें  सब ठीक  भी हो जाएगा l आज कोई भी काम गणेश जी का नाम ले करें सब मंगल होगा l 

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आपके लिए दिन खास रहेगा। कुछ ऐसी बातें या ऐसी चीजें सामने आ सकती हैं जो आपको आने वाले दिनों में बड़ा फायदा भी देंगी। से कामों की योजना बनाना और काम निपटाने का भी समय है जिससे धन लाभ हो सकता है । किसी तरह के निवेश की योजना भी बन सकती है।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आपके प्रिय का एक अप्रत्यासित सकारात्मक कार्य, विवाह को लेकर आपकी धारणा को बदल सकता है। आज की शाम दोस्ती के नाम – कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज आपके आस-पास के लोग आपको प्रोत्साहित करेंगे व सराहेंगे। हालाँकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे। रोमांस- घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे।

 Daily Horoscope 18th june 2019

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय कमज़ोर है, ज़रूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे। इन राशि वालो को अपने माँ पिताजी की हैल्थ का ध्यान रखना चाहिए।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

पुरानी चुनौतियों से निपटने के लिए आपको नई बात समझ आ जाएगी। कोई ऐसी नई बात सीखने को मिलेगी, जो आने वाले दिनों में आपको बड़ा फायदा देगी। आप जो भी काम करेंगे उससे कुछ न कुछ फायदा तो मिलेगा ही। काम से आपको पैसा मिलेगा। 

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज शाम ढलते-ढलते कोई आकस्मिक रुमानी झुकाव आपके दिलोदिमाग़ पर छा सकता है। वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे। अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है। ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं।

 Daily Horoscope 18th june 2019

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज ख़ुद को रोज़ाना की अपेक्षा कम ऊर्जावान महसूस करेंगे। स्वयं को ज़रूरत से ज़्यादा काम के नीचे न दबाएँ, थोड़ा आराम करें और आज के कामों को कल तक के लिए टाल दें। आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज किसी खास काम के लिए कुछ लोग आपसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी भूमिका प्रबंधन से जुड़ी हुई है, तो आपके लिए दिन अच्छा हो सकता है। पुरानी बातें और यादों में आप समय बीता सकते हैं। 

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

पैसों की समस्या दोस्तों की मदद से खत्म हो जाएगी। किसी खास काम के लिए आपको दोस्तों की जरूरत पड़ेगी। आज आपका मन लोगों से मिलने में ज्यादा लगेगा। कुछ नए दोस्त आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। 

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

अचानक आयी ज़िम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा डाल सकती है।आप बिना किसी बात के अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं। व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गँवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा – स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्यागकर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फ़ायदेमंद रहेगा।

 Daily Horoscope 18th june 2019

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बह

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: