breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल

23 जून राशिफल : आज कार्य की गति बढ़ेगी, यात्रा सुखद, सुफलदायक रहेगी

23 जून 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन-रविवार    

Want To Know Your Daily Horoscopes

23 जून 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन-रविवार    

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। शाम का ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ गुज़रेगा। आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus): 

आज पढ़ाई की क़ीमत पर घर से ज़्यादा देर तक बाहर रहना आपको माता-पिता के ग़ुस्से का शिकार बना सकता है। करिअर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना कि खेलना-कूदना। मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी। आज आपके लिए पर्याप्त समय न निकाल पाए।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आपकी संप्रेषण अर्थात कम्यूनिकेशन की क्षमता प्रभावशाली साबित होगी। आपके जीवन में सबसे विशेष व्यक्ति – आपका जीवन-साथी – आज बीमार हो सकता है। उनका पुरा ख़याल रखें। दिन शुभ फलदायी है। नए कार्य के प्रारंभ के लिए दिन अच्छा है। परिवार के सदस्यों तथा मित्रों के साथ भोजन का अवसर प्राप्त होगा। धनलाभ होगा, फिर भी अधिक खर्च न हो जाए इसका ध्यान रखें। कार्य में सफलता मिलेगी।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज आप माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है। आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे। नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

घर में सुख-शांति का वातावरण बने रहने से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी। कार्यालय में सहकर्मियों के साथ मेलजोल से काम कर सकेंगे। कार्य में यश की प्राप्ति होगी। माता-पिता की ओर से कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज यदि कोई समस्या है, तो उसे शान्ति से बातचीत करके सुलझाएँ। सावधान रहें, क्योंकि कोई आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकता है। जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें।

Want To Know Your Daily Horoscopes

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज अच्छी स्थिति के कारण आपको थोड़ा सुख भी मिल सकता है। आप काफी उत्साहित हो सकते हैं।अच्छी स्थिति के कारण आपको थोड़ा सुख भी मिल सकता है। आप काफी उत्साहित हो सकते हैं। आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें। अपनी व्यक्तिगत भावनाएँ और गोपनीय बातें अपने प्रिय से बाँटने का सही समय नहीं है।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलने के योग बन रहे हैं। अचानक फायदा हो सकता है। कामकाज में मन लगेगा। आज आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा। माता का सुख भी मिल सकता है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

स्वास्थ्य पर ध्यान दें। व्यापार-व्यवसाय लाभदायी रहेगा। कार्य में व्यस्तता बढ़ेगी। घरेलू उलझनें आपके प्रयासों से ही सुलझेंगी। आज प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। 

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज प्रतिकूलता में भी आप परिश्रमपूर्वक कार्य करेंगे तो अग्रगामी होने के अवसर हैं। विद्यार्थियों को विद्याभ्यास में सफलता मिलेगी, परंतु मध्याहन के बाद परिस्थिति अधिक अनुकूल बनेगी। जो न केवल आपको बल्कि आपके परिवार को भी रोमांचित कर देगी।

Want To Know Your Daily Horoscopes

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएँ, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है। आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है; क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज कार्य की गति बढ़ेगी। यात्रा सुखद, सुफलदायक रहेगी। सुखद भविष्य का स्वप्न साकार होगा। अर्थ संबंधी कार्यों में सफलता मिलने से हर्ष होगा, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों।

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Want To Know Your Daily Horoscopes

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: