breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफैशनराशिफललाइफस्टाइल
Trending

24 जून राशिफल : आज जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है

24 जून 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन - सोमवार    

Want To Know Your Daily Horoscopes

24 जून 2019 राशिफल : जानियें कैसा होगा आज आपका दिन – सोमवार    

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज का आपका दिन मध्यम फलदायी होगा। सुख और संतोष का अनुभव होगा। परिवारजनों के साथ आनंदपूर्ण दिन संपन्न होगा। व्यावसायिक क्षेत्र में आप को लाभ की प्राप्ति होगी। यह दिन प्रसन्नता और ज़िन्दादिली के साथ किसी ख़ास संदेश को भी देगा ।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus): 

आज आप यह जानकर बहुत उदास महसूस करेंगे कि कोई ऐसा जिसपर आपने हमेशा विश्वास किया, दरअसल उतना भरोसेमंद नहीं है। काफ़ी वक़्त फ़ोन न करके आप अपने प्रिय को तंग करेंगे। आज आपको भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

सामाजिक तथा अन्य क्षेत्रों में ख्याति और सम्मान प्राप्त होगा। सुंदर वस्त्राभूषण की खरीदारी हो सकती है। वाहनसुख प्राप्त होगा। साझेदारों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे। जीवनसाथी के साथ तनाव दूर होगा और प्रेम बढ़ेगा।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ। शाम कई जज़्बातों से घिरी रहेगी और इसलिए तनाव भी दे सकती है। लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपकी ख़ुशी आपकी निराशाओं के मुक़ाबले आपको ज़्यादा आनंद देगी।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज रचनात्मक, व्यापारिक कार्यों से श्रीवृद्धि होगी। विचारों में सकारात्मकता व आशाजनक प्रवृत्ति रखें। किसी विशेष कार्य के बन जाने से हर्ष होगा। मुमकिन है कि आज आपकी आँखें किसी से चार हो जाएँ- अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज आप माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है। आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे। नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

Want To Know Your Daily Horoscopes

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज कोई राज की बात भी आज आपको पता चल सकती है और इससे आपके मन में कई दिनों से चला आ रहा तनाव खत्म होने के योग हैं। आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा। आपकी तकनीकी या भावनात्मक समस्याएं सुलझ सकती हैं।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

घर में सुख-शांति का वातावरण बने रहने से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी। कार्यालय में सहकर्मियों के साथ मेलजोल से काम कर सकेंगे। कार्य में यश की प्राप्ति होगी। माता-पिता की ओर से कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज का दिन मित्रों के साथ आनंदपूर्वक बिता सकेंगे। व्यापार के क्षेत्र में भी लाभ होने की पूरी संभावना बन रही है। भागीदारों से भी लाभ हासिल होगा। शाम में आस-पास की यात्रा के लिए प्लान बना सकते हैं। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है। कोई भी निर्णय लेने से पहले ठण्डे दिमाग़ से सोचें। लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें। जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो।

Want To Know Your Daily Horoscopes

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज दोस्त की बेरुख़ी आपको नाराज़ करेगी। लेकिन ख़ुद को शांत रखें। इस बात को परेशानी न बनने दें और इससे बचने की कोशिश करें। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। आज ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

शरीर में स्फूर्ति तथा मन में प्रसन्नता का अभाव रह सकता है। परिजनों के साथ तनाव के प्रसंग बनने से घर का वातावरण अशांत रह सकता है। आपका स्वभिमान भंग न हो इसका ध्यान रखें। धनहानि का योग है।

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

Want To Know Your Daily Horoscopes

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: