breaking_newsअन्य ताजा खबरेंये क्या
Trending

OMG! कोरोना का इतना खौफ? गत्ता पहन घूम रहे ये आदमी,देखें Viral Video

इन दोनों वीडियो में दो अलग-अलग आदमी कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने चारों ओर एक बड़ा सा गत्ता बांधकर घूम रहे है...

Coronavirus viral video:men wear cardboard: कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरे विश्व में एक महामारी घोषित हो चुका है।

जहां इस समय हमारे देश में इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित किया जा चुका है और सरकार लोगों से सावधानी बरतने को कह रही है

तो वहीं विदेशों में भी लोग कोरोना (COVID-19) से इतने ज्यादा खौफज़दा हो चुके है कि एक से एक नायाब तरीके इज़ाद कर रहे है ताकि वे कोरोना वायरस की चपेट में न आ सकें।

कोरोना वायरस (Coronavirus emergency) के कारण जहां एक ओर स्पेन,अमेरिका में इमरजेंसी घोषित हो चुकी है तो वहीं दूसरी ओर भारत ने भी अपने बॉर्डर को पड़ोसी देशों के लिए सील कर दिया है।

देश के विभिन्न राज्यों ने स्कूल,कॉलेज,सिनेमा घर और जिम सबकुछ बंद कर दिए है। भीड़भाड़ वाली जगहों पर बिना मास्क लगाएं न जाने की हिदायत दी गई है, लेकिन यह बात तो रही अपने देश की।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से इटली (Italy) में बेतहाशा मौतें हो चुकी है। ऐसे में एक वहां से एक नहीं बल्कि दो-दो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Coronavirus viral video) हो रहे है।

इन दोनों वीडियो में दो अलग-अलग आदमी कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने चारों ओर एक बड़ा सा गत्ता बांधकर घूम रहे (Coronavirus viral video:men wear cardboard) है।

जी हां, सुनने पर आपको अजीब लगेगा और हंसी भी आएंगी लेकिन इन आदमियों ने कोरोना से बचने के लिए अपने चारों ओर गत्ता इसलिए लपेटा है ताकि भीड़ वाली जगह में जाने पर कोई उनके पास न आ सकें और इससे वे कोरोना से संक्रमित होने से बच जाए।

कोरोना के खौफ के चलते इस आदमी ने न केवल मुंह पर मास्क पहना है बल्कि गत्ते को एयरोप्लेन की तरह काटकर अपने चारों ओर बांधा है और दिखाया है कि आप कैसे भीड़ में खुद को किसी से भी टच होने से बचा सकते है और कैसे वापस गत्ते की पंखुड़ियों को फोल्ड कर सकते है। आप भी देखें यह वीडियो:

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

इतना ही नहीं,इसके साथ ही कोरोना का डर दिखाता एक ओर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो (Coronavirus viral video:men wear cardboard) रहा है और बहुत पसंद किया जा रहा है।

इस दूसरे वीडियो में भी यह आदमी खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए अपने चारों ओर पब्लिक प्लेस में गत्ता लपेट कर घूम रहा है।

लोग इसे किसी अजूबे की तरह देख रहे है। आप भी देखें यह वीडियो:(Coronavirus viral video:men wear cardboard)

गौरतलब है कि अभी तक इटली में कोरोना से काफी लोगों की मौतें हो चुकी है। इतना ही नहीं, दिन पर दिन इटली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इज़ाफा हो रहा है।

 

Coronavirus viral video:men wear cardboard

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: