पोर्न अभिनेत्री ने ट्रंप पर लगाया यौन दुर्व्यवहार का आरोप

वाशिंगटन, 23 अक्टूबर : अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर एक महिला पोर्न स्टार ने दस साल पहले अनुचित यौन व्यवहार का आरोप लगाया है। पोर्न स्टार एवं यौन शिक्षिका जेसिका ड्रेक (42) ने एक बयान में कहा कि ट्रंप ने उन्हें और दो अन्य महिलाओं को कसकर पकड़ा और बिना अनुमति के चूमना शुरू कर दिया। जेसिका ने लेक तोहो के गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान ट्रंप के साथ अपनी एक तस्वीर भी जारी की है। इस तरह का आरोप लगाने वाली ड्रेक 11वीं महिला हैं।

समाचार पत्र ‘द गार्डियन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप ने जेसिका को अपने साथ एक पार्टी में चलने के लिए 10,000 डॉलर और अपने निजी विमान का इस्तेमाल करने की पेशकश की।

ट्रंप के प्रचार अभियान के मुताबिक, “यह कहानी बिल्कुल झूठी और मनगढ़ंत हैं। यह तस्वीर उन हजारों तस्वीरों में से एक है, जो ट्रंप लोगों के साथ उनके ही आग्रह पर उनका सम्मान बनाए रखने के लिए खिंचवाते रहते हैं। वह नहीं जानते कि यह (जेसिका) कौन है। उन्हें इसके बारे में कुछ भी याद नहीं है और न ही उसके बारे में जानने की कोई इच्छा है। यह हिलेरी क्लिंटन के अभियान का एक और प्रयास एक ऐसे उम्मीदवार (ट्रंप) को बदनाम करने के लिए है जो आज ही तीन अलग मत सर्वेक्षणों में नंबर एक पर रहा है। ”

जेसिका ने एक संवाददाता सम्मेलन में ट्रंप पर यह आरोप लगाए। इस दौरान उनकी वकील ग्लोरिया आलरेड भी थीं। ग्लोरिया ने इससे पहले ट्रंप के खिलाफ दो अन्य महिलाओं को पेश किया था, जिन्होंने ट्रंप पर ऐसे ही आरोप लगाए थे।

ट्रंप का साल 2005 का वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक शादीशुदा महिला व अन्य महिलाओं के बारे में भद्दी बातें कह रहे हैं। इस वीडियो के लीक होने के बाद अब तक 11 महिलाएं ट्रंप पर यौन उत्पीड़न या यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगा चुकी हैं।

ट्रंप ने वीडियो में अपनी टिप्पणी को लेकर माफी मांगी और इस बातचीत को ‘बंद कमरे की बातचीत’ बताया।

रियलक्लियर पॉलिटिक्स डॉट कॉम के अनुसार, विवादों के बीच ट्रंप के प्रति समर्थन में गिरावट आई है। वह अपनी विपक्षी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन से राष्ट्रीय स्तर पर 6 अंक पीछे हैं।

पेंसिल्वेनिया के गेटिसबर्ग में शनिवार को एक भाषण में ट्रंप ने कहा कि वह हर आरोपी पर मुकदमा ठोकेंगे।

उन्होंने कहा, “हर महिला ने झूठ बोलकर मेरे अभियान को प्रभावित किया है। पूरी तरह से झूठ। इस तरह की घटनाएं कभी नहीं हुईं। चुनाव खत्म होने के बाद इन सभी झूठ बोलने वालों पर मुकदमा दायर किया जाएगा।”

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close