Trending

ग्लैमरस दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के साथ क्लब लांच किया, देखें तस्वीरें और वीडियो…

दिव्यांका त्रिपाठी डार्क ग्रे कलर के एंकल लेंथ सूट में पहुंची और इसमें भी दिव्यांका बेहद ग्लैमर्स नजर आ रही थी...

मुंबई, 23 सितंबर: #Divyanka Tripathi#Vivek Dahiya- टीवी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके सेलेब्रिटी पति विवेक दहिया को कौन नहीं जानता। जहां एक ओर दिव्यांका आजकल ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला के कैरेक्टर से घर-घर की चहेती बनी हुई है तो वहीं दिव्यांका के पति विवेक दहिया भी सीरियल कयामत की रात में राज के किरदार से दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ते जा रहे है।

टीवी की दुनिया के ये दोनों मशहूर हसबैंड और वाइफ एक नए क्लब Estella के लांच इवेंट पर पहुंचे। खासतौर से बॉलिवुड और टीवी स्टार्स के कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए नए क्लब Estella का उद्घाटन किया गया है। इस नए क्लब का उद्घाटन टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया के हाथों हुआ।

इस मौके पर जहां दोनों ने लांच किए गए क्लब स्टैला (Estella) के बारे में मीडिया को बताया कि ये अपने में खास इसलिए है क्योंकि यहां न केवल आपको जिम कोर्ट मिलेगा बल्कि इसमें एक मिनी थियेटर की भी सुविधा मौजूद है। दोनों ने मीडिया को बताया कि ये क्लब इतनी शानदार लोकेशन पर है कि यहां हर कोई आना चाहेगा। दिव्यांका ने बताया कि विवेक वैसे भी फिटनेस कॉन्शस है और मुंबई में शायद ही कोई जिम एरिया हो जहां की मेंबरशिप उनके पास न रही हो। इस पर विवेक दहिया बोले- जी हां, दिव्यांका बिल्कुल सही कह रही है। मैं एक दिन भी जिम जाए बिना नहीं रह सकता। देखें इस क्लब के लांच का वीडियो:

आगे पत्रकारों ने दिव्यांका से उनके फ्यूचर प्रोजेक्ट एक अपकमिंग वेब सीरीज को लेकर सवाल किए कि क्या ये सच है कि वे जल्द ही एक वेब सीरीज में भी दिखाई देंगी? इस पर दिव्यांका ने कहा कि जी हां, मैं जल्द ही एकता कपूर की एक वेब सीरीज करने जा रही है। इस वेब सीरीज में मैं एक शेफ का रोल प्ले कर रही हूं और मेरे अपोजिट जो कोस्टार है , मुझे उम्मीद है उनके साथ मेरी कैमिस्ट्री आपको अच्छी लगेगी, लेकिन अभी मैं उनका नाम रिवील नहीं करूंगी और न ही इससे ज्यादा आपके साथ कुछ शेयर करुंगी।

Estella क्लब की लांचिंग पर दिव्यांका त्रिपाठी डार्क ग्रे कलर के एंकल लेंथ सूट में पहुंची और इसमें भी दिव्यांका बेहद ग्लैमर्स नजर आ रही थी तो वहीं उनके पति विवेक दहिया व्हाइट कलर की जैकेट, येलो टी-शर्ट और व्हाइट कैप व स्काई कलर की जींस में बेहद ही कूल लग रहे थे।

नए Estella क्लब की लांच को दोनों ने अपनी उपस्थिति से चार-चांद लगा दिए।

यह भी पढ़े: Breaking News: नच बलिए-8 के ग्रैंड फिनाले में विजेता बने दिव्यांका और विवेक

यह भी पढ़े: दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद क्यों हो गए हैं पागल, जानें वजह

यह भी पढ़े: अरे बाप रे! दिव्यांका ने शेयर कर दी पति के साथ अपनी स्पेशल नाइट की तस्वीर

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close