breaking_newsHome sliderक्रिकेटखेल

Breaking News : आईपीएल-10 से out हो सकती है विराट कोहली की टीम आरसीबी …!

बेंगलुरू, 25 अप्रैल : अगर ऐसा हुआ तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बहुत जल्दी ही आईपीएल 10 के प्ले ऑफ से ही बाहर हो जाएँगीl सबसे मजबूत माने जाने वाली टीम जिसमे विराट-गेल जैसे धुरुंदर खिलाडी हो वह टीम प्ले ऑफ़ से पहले ही बाहर जा सकती है l यह हम नहीं कह रहे है इस समय के हालात तो यही बयां कर रहे है l  अंक तालिका में सबसे नीचे चल रही आरसीबी की मुसीबते ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहीl पहले विराट कोहली का नहीं खेल पाना l फिर किसी भी खिलाडी का निरंतर फार्म में नहीं रहना आरसीबी के लिए एक बड़ा सरदर्द बना हुआ है l ऊपर से इंद्र देव का मैच में खलल आरसीबी के लिए मुसीबत का कारण बनता जा रहा है l

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 29वें मैच में बारिश ने बाधा डाल दी है। पहले धीमी फिर तेज हुई बारिश के कारण निर्धारित समय टॉस भी नहीं हो सका। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच के शुरू होने से पहले ही बारिश ने दस्तक दे दी है।

हल्की बारिश शुरू हुई तो टॉस तय समय से 10 मिनट बाद कराने का फैसला लिया गया। लेकिन फिर बारिश तेज हो गई और खबर लिखे जाने तक टॉस नहीं हो सका था।

बेंगलोर की टीम आठ टीमों की अंकतालिका में सबसे नीचे है। वहीं सनराइजर्स की टीम तीसरे स्थान पर है।

बेंगलोर को पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ करारी हार मिली थी। उसकी कोशिश अब उस हार को पीछे छोड़ते हुए इस मैच में जीत हासिल करने की होगी। अगर बेंगलोर की टीम यह मैच हार जाती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बड़ा झटका लग सकता है।

( इनपुट आईएएनएस से भी )

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: