breaking_newsHome sliderआईपीएल 12क्रिकेटखेलबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

IPL सट्टेबाजी : भाईजान का भाई अरबाज खान वो भी बड़ा सट्टेबाज ..?

भाईजान(सलमान खान) के भाई को आईपीएल सट्टेबाजी में पूछताछ के लिए बुलाया

थाणे (महाराष्ट्र), 1 जून : बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता अरबाज खान को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सट्टेबाजी मामले में पूछताछ के लिए थाणे पुलिस ने समन भेजा है। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। 

पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार कोठमीरे ने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज को शनिवार को थाणे एंटी एक्सटोर्शन सेल में प्रस्तुत होने के लिए कहा गया है। 

एक सट्टेबाज सोनू जलान अका सोनू बाटला को कुछ समय पहले गिरफ्तार कर लिया गया और एईसीसी ने आईपीएल सट्टेबाजी मामले में उससे पूछताछ की, जिसके बाद अरबाज को समन भेजा गया। 

सोनू का नाता कई माफिया वालों से बताया जा रहा है। इसमें दाउद इब्राहिम कासकार का नाम भी शामिल है। 

इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर राजकुमार ने कहा, “इस मामले की जांच पिछले पांच-छह साल से जारी है और इसमें 500 से 600 करोड़ रुपये का घोटाला होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। हम अरबाज से इस मामले में उनके शामिल होने के बारे में जानना चाहते हैं।”

राजकुमार ने यह भी कहा कि सोनू से कुछ फोटो भी मिली हैं, जिसमें अन्य बड़ी फिल्मी हस्तियों के शामिल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। ऐसे में उन्हें भी समन भेजा जा सकता है। 

पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार के अनुसार, इस पूरे आईपीएल घोटाले में बड़े सट्टेबाज शामिल हैं, जो मुंबई,अहमदाबाद, जयपुर और नई दिल्ली से संचालन कर रहे हैं। 

करीब 10 साल पहले आईपीएल घोटाले का मामला सामने आया था और इसमें सोनू को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान पूछताछ में सामने आया कि वह इस मामले में विश्व की कई बड़ी जानी-मानी हस्तियों के साथ संपर्क में है, जिसमें अरबाज का नाम भी शामिल है। 

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: