Breaking News : मेक्सवेल ने विराट का मजाक उड़ाया, जताया चोट में है खोट ..!

रांची टेस्ट,19 मार्च: भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में काफी उतार चढाव देखने को मिल रहे है l मैदान हो या मैदान के बाहर सब जगह तनातनी का दौर जारी है l बैंग्लुरू टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ के डीआरएस विवाद(कोहली ने इसे चिटिंग करार दिया था) अभी पुराना हुआ ही नहीं था कि अब कप्तान विराट कोहली के चोट को लेकर एक और विवाद ने जन्म ले लिया है l

एजेंसी व सोंशल मीडिया से प्राप्त ख़बरों के अनुसार अब रांची में ग्लेन मैक्सवेल भारतीय कप्तान विराट कोहली के आउट होने पर उनकी चोट का मज़ाक उड़ाते देखे गए.

टॉस जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाज़ी चुनी थी और पहले ही दिन फील्डिंग करते हुए कोहली के कंधे में चोट लग गई थी. वो दूसरे दिन मैदान पर नहीं उतर सके थे.

खैर, अंपायरों ने नियमों में कुछ छूट देते हुए कोहली को किसी भी क्रम पर बल्लेबाज़ी करने की छूट दी. मुरली विजय के आउट होने के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने के लिए कोहली मैदान पर उतरे.

81वें ओवर में चेतेश्वर पुजारा ने डीप मिडविकेट की तरफ एक करारा शॉट खेला, गेंद सीमा रेखा के बाहर पहुँचने ही वाली थी कि ग्लैन मैक्सवेल ने बेहतरीन गोता लगाते हुए गेंद को रोक दिया. मैक्सवेल ने ठीक उसी अंदाज़ में अपनी हाथ को कंधे पर रखा जिस तरह से चोट लगने के बाद कोहली को कंधे पर हाथ रखते हुए देखा गया था.

सोशल मीडिया पर यह मुद्दा भी तेजी से वायरल हो रहा है l

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close