Trending

कोपा डेल रे के प्री-क्वार्टर फाइनल के फर्स्ट फेज में रियल मेड्रिड ने लेगनेस को 3-0 से करारी मात दी

रियल ने इस मैच में आक्रामक फुटबाल खेली और कुल नौ बार मेहमान टीम के गोल पर प्रयास किया...

मेड्रिड,11जनवरी:#RealMadridbeatsLeganes3-0inCopadelRey-स्पेनिशदिग्गजरियल मेड्रिड(#RealMadrid) ने यहां कोपा डेल रे (CopadelRey)के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले के पहले चरण में लेगनेस (Leganes)को 3-0 से करारी शिकस्त दी।

रियल ने इस मैच में आक्रामक फुटबाल खेली और कुल नौ बार मेहमान टीम के गोल पर प्रयास किया। मौजूदा यूरोपियन चैम्पियन ने पूरे मैच में 64 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखा जिसका उसे लाभी भी मिला।

पहला हाफ समाप्त होने से एक मिनट पहले रियल को पेनाल्टी मिली जिसे गोल में बदलकर करिश्माई कप्तान सर्जियो रामोस ने मेजबान टीम को बढ़त दिला दी।

रियल के लिए दूसरा हाफ भी शानदार रहा। मेजबान टीम ने अपनी आक्रामक शैली को बरकरार रखा और पिछले कुछ मैचों से चले आ रहे अपने खराब फॉर्म को पीछे छोड़ते हुए गोल किए।

मैच के 68वें मिनट में विंगर लुकस वाजक्वेज ने रियल की बढ़त को दोगुना कर दिया।

मेजबान टीम यहीं नहीं रुकी और मैच समाप्त होने से पहले एक और गोल करने में कामयाब रही। 77वें मिनट में ब्राजील के प्रतिभाशाली खिलाड़ी विनिसियस जूनियर ने गोल किया।

–आईएएनएस

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close